दिल्ली में धमाका: रोहिणी जिला ब्लास्ट इलाके में फॉरेंसिक टीम को मिला सफेद पाउडर, फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वाॉयड की टीम ने भी की जांच

  • रोहिणी जिला ब्लास्ट इलाके में फॉरेंसिक टीम को मिला सफेद पाउडर
  • फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वाॉयड की टीम ने भी की जांच
  • बॉम्ब ब्लास्ट से पहले आया था कॉल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-20 07:32 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी जिले के प्रशांत विहार इलाके में हुए धमाके से सभी लोग काफी डरे और सहमे हुए हैं। दिल्ली पुलिस ने इस घटना के बाद घटनास्थल पर सुरक्षा बढ़ा दी है। साथ ही दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है। इन सबके बीच एनएसजी टीम भी घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल को इंवेस्टिगेट करके सैंपल इकट्ठा किए।

दिल्ली विस्फोट की जांच होने से पहले ही रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में भारी पुलिस बल तैनात था। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद एनएसजी ने पूरा स्पॉट घेर लिया और इसके सैंपल इकट्ठे किए। डॉग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर पहुंच कर सर्चिंग शुरू कर दी।

चश्मदीद गवाह ने बताया आंखों देखा हाल

दिल्ली प्रशांत विहार में सीआरपीएफ स्कूल के बाहर हुआ धमाका में चश्मदीद गवाह ने बताया कि, "विस्फोट के समय लगा कि सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है या बिल्डिंग गिर गई है। विस्फोट होने के बाद करीब 15 मिनट तक धुंआ बना हुआ था।"

गाड़ियों के टूटे कांच

सूत्रों के मुताबिक, तेज ब्लास्ट के चलते आस-पास के घरों के कांच टूट गए। इसतना ही नहीं बल्कि, खड़ा गाड़ियों के भी शीशे चकनाचूर हो गए। अभी ब्लास्ट के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, यह भी आशंका जताई जा रही है कि सीआरपीएफ स्कूल के बार मौजूद किसी दुकान का सिलंडर फट गया हो।

धमाके से पहले आया था कॉल

जानकारी के अनुसार, ब्लास्ट होने से पहले पुलिस और दमकल विभाग को एक कॉल आया था। हालांकि, जब पुलिस और फायर डिपार्टमेंट की टीम मौके पर पहुंची तो उन्हें कुछ नजर नहीं आया। दिल्ली फायर सेवा विभाग के मुताबिक, उन्हें आज सुबह 7:50 बजे घटना के बारे में सूचित किया गया था।

Tags:    

Similar News