बम की धमकी: इंडिगो एयरलाइंस की चेन्नई-मुंबई फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग

  • इंडिगो एयरलाइंस की चेन्नई-मुंबई फ्लाइट को बम की धमकी
  • मुंबई एयरपोर्ट पर करवाया गया इमरजेंसी लैंडिंग
  • सभी यात्री सुरक्षित, जांच जारी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-01 08:07 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से बम की धमकी की खबरें लगातार सामने आ रही है। इंडिगो एयरलाइंस की चेन्नई-मुंबई फ्लाइट 6E 5314 को आज बम से उड़ाने की धमकी मिली। धमकी मिलने के बाद आनन-फानन में विमान तो मुंबई में लैंड कराया गया। बम की धमकी का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले दिल्ली के टॉप स्कूलों को भी धमकी भरा ईमेल मिला था जिसमें स्कूलों को बम से उड़ाने की बात कही गई थी। इसके अलावा दिल्ली के कुछ अस्पतालों को भी ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। हालांकि, जांच के बाद कहीं से भी बम बरामद नहीं हुए।

मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग

बम की धमकी मिलने के बाद चेन्नई-मुंबई फ्लाइट की मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। इंडिगो एयरलाइंस ने पूरे मामले पर बयान जारी करते हुए कहा, "चेन्नई से मुंबई जा रही इंडिगो की फ्लाइट 6E 5314 को बम की धमकी मिली थी। चालक दल ने प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सुरक्षा एजेंसी के दिशा-निर्देशों के अनुसार विमान को मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड कराया।" एयरलाइंस ने बताया कि विमान में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं और फिलहाल जांच की जा रही है।

पहले भी मिली है धमकी

बीते दिनों इंडिगो की एक और फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। 28 मई को वाराणसी जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट को सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर बम होने की धमकी मिली, जो बाद में अफवाह साबित हुई। अधिकारियों ने बताया था कि धमकी भरा कॉल सुबह करीब 5.40 बजे आया था। धमकी की सूचना मिलने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई और यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

Tags:    

Similar News