योगी का दौरा: हाथरस पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ ने दिखाए सख्त तेवर, हॉस्पिटल जाकर घायलों से की मुलाकात, बोले- गुनहगारों को बख्शा नहीं जाएगा

  • उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे हाथरस
  • योगी घायलों सेअस्पताल जाकर मिले
  • सीएम ने कहा- गुनहगारों को माफी नहीं मिलेगी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-03 10:29 GMT

डिजिटल डेस्क, हाथरस। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को घायलों से मिलने हाथरस पहुंचे। मंगलवा को हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई। जिसके चलते सैकड़ों लोगों की मौत और दर्जनों घायल हुए। बता दें आज सीएम योगी पीड़ितों से मिलने अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने घायलों से बातचीत कर उनका हालचाल लिया। इसी के साथ योगी ने घटनास्थल का भी जायजा लिया।

सीएम का एक्स पोस्ट

मंगलवार को उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सत्संग के बीच एक भयानक हादसा हुआ। सत्संग में भगदड़ के चलते 116 लोगों की मौत की खबर आ रही है। साथ ही कई लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। इन्हीं पीड़ितो से मिलने सीएम योगी हाथरस पहुंचे जहां उन्होंने अस्पताल जाकर घायलों से बात की। फिर वह घटनास्थल का दौरा किया। साथ ही योगी ने अपने एक्स अकाउंट पर घायलों के साथ तस्वीर शेयर की। पोस्ट में उन्होंने कहा कि घायलों की अच्छी देख-भाल की जा रही है। साथ ही सीएम ने पीड़ितों के अच्छे स्वास्थ की कामना की है।

योगी ने कहा, “हाथरस की दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में घायल हुए लोगों से आज अस्पताल में भेंट कर उनका कुशल-क्षेम जाना और चिकित्सकों से उनके उपचार के संबंध में जानकारी प्राप्त की। कुशल चिकित्सकों के नेतृत्व में सभी का समुचित उपचार शीर्ष प्राथमिकता पर किया जा रहा है। इस कठिन समय में राज्य सरकार पूरी तत्परता और संवेदनशीलता के साथ पीड़ितों और उनके परिवार के साथ खड़ी है। सभी घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्राप्ति हो, प्रभु श्री राम से यही प्रार्थना है।”

यह भी पढ़े -यूपी हाथरस हादसे में अब तक 121 की मौत, आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

हादसे पर क्या बोले योगी?

हाथरस हादसे पर सीएम योगी ने शोक जताया है। साथ ही योगी ने गुनहगारों को माफ न करके उन्हें सजा देने की बात कही है। आदित्यनाथ ने कहा, "हमारी सरकार इस घटना की तह में जाकर साजिशकर्ताओं और जिम्मेदारों को उचित सजा देने का काम करेगी। राज्य सरकार इस पूरी घटना की जांच-पड़ताल करा रही है। हम हाथरस में हुई घटना की तह तक जाएंगे और देखेंगे कि यह हादसा है या साजिश।"

Tags:    

Similar News