जम्मू-कश्मीर आतंकी हमला: आतंकियों ने फिर बनाया सेना को निशाना! अखनूर में आर्मी की एंबुलेंस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सर्च ऑपरेशन जारी

  • अखनूर में आतंकी हमला
  • सेना की एंबुलेंस को बनाया निशाना
  • हताहत होने की कोई खबर नहीं

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 05:24 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ महीनों से लगातार आतंकी हमलों की खबर सामने आ रही है। आतंकियों ने एक बार फिर भारतीय सेना को अपना निशाना बनाया है। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार (28 अक्टूबर) सुबह जम्मू के अखनूर में आर्मी की एक एंबुलेंस पर आतंकवादियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की है। फायरिंग के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है। जानकारी के अनुसार, अखनूर के जोगवान इलाके में आज सुबह-सुबह आर्मी की एक एंबुलेंस जा रही थी, इस बीच आतंकियों के एक गुट ने फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है।

यह भी पढ़े -जम्मू कश्मीर के सोनमर्ग इलाके में हुआ आतंकी हमला, 1 डॉक्टर समेत छह लोगों की गई जान, घायल हुए पांच लोगों का चल रहा इलाज

3-4 अतंकियों ने की गोलीबारी

बताया जा रहा है कि, 28 अक्टूबर को सेना की एंबुलेंस सुबह करीब 7:25 बजे जोगवान में शिवसन मंदिर के पास बट्टल इलाके से जा रही थी। उस दौरान 3-4 आतंकियों ने एंबुलेंस और कुछ वाहनों पर 15 से 20 राउंड फायरिंग की। लेकिन, किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़े -जम्मू-कश्मीर में एक्टिव हुआ लश्कर का नया आतंकी संगठन टीएलएम, करा रहा आतंकवादियों की भर्ती

 गुरुवार को भी हुआ था हमला

बीते कुछ महीनों से जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों की खबर ज्यादा सुनने को मिल रही है। इससे पहले गुरुवार (24 अक्टूबर) को भी आतंकियों ने सेना को अपना निशाना बनाया था। गुलमर्ग से 6 किलोमीटर दूर बोटा पथरी इलाके में आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी जिसमें 2 जवान शहीद हो गए और एक कूली ने भी अपनी जान गंवा दी। बारामुल्ला के पुलिस अधीक्षक (SSP) मोहम्मद जैद मलिक ने जानकारी दी कि हमला करीब 3 से 4 आतंकियों ने किया था। आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया था जिसमें ड्रोन की मदद ली गई। 

Tags:    

Similar News