सनसनी वारदात: छिंदवाड़ा में दिल दहला देने वाली घटना, अपने परिवार के आठ लोगों की हत्या कर खुद फंदे पर झूला युवक

  • परिवार के आठ लोगों को हत्या
  • आरोपी ने खुद फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या की
  • आरोपी मानसिक विक्षिप्‍त

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-29 04:59 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक युवक ने अपने ही परिवार के आठ लोगों को हत्या कर दी और खुद फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। वारदात को आरोपी ने बीती रात अंजाम दिया। छिंदवाड़ा में हुई इस घटना ने पूरे मध्यप्रदेश को दहला दिया है।  वारदात छिंदवाड़ा जिले के दूरवर्ती माहुलझिर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव बोदल कछार में एक आदिवासी व्यक्ति ने अपने परिवार के आठ लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने आत्महत्या की।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुची। एसपी ने मनीष खत्री ने परिवार के 8 लोगों के मौत की पुष्टि की है। पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने मीडिया को बताया कि हत्या करने वाला परिवार का सदस्य था और मानसिक बीमार था। बीती रात उसने अपने परिवार में भाई, भाभी, पत्नी और छोटे बच्चे सहित 8 आठ लोगों की हत्या कर दी। उसके बाद गांव से 100 मीटर दूर नाले के पास पेड़ पर लटककर खुदखुशी कर लिया। इस घटना में एक बच्चा घायल है।

आरोपी आदिवासी वर्ग से आता है ,जिसका नाम दिनेश बताया जा रहा है। दिनेश ने अपने ही परिवार के आठ सदस्यों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद ने आत्महत्या कर ली। आरोपी मानसिक विक्षिप्‍त है। उसकी कुछ समय पहले ही शादी हुई थी। वारदात के बाद घर में मारे गए लोगों के शव पड़े हैं। सूचना मिलने मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। खबरों के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा खुद पेड़ पर फांसी लगा लिया।

Tags:    

Similar News