टीचर्स डे पर स्कूल कॉलेज के प्रोग्राम में दिखना है हटके तो, इस तरह की साड़ी करें केरी

Bhaskar Hindi
Update: 2023-09-04 12:30 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीचर्स का हर इंसान के जीवन में एक विशेष स्थान होता है। अगर आपकी जिंदगी में एक सही शिक्षक है तो आर कभी भी गलत राह पर नहीं जा सकते हैं। हमारे यहां गुरू को माता-पिता के बराबर की दर्जा दिया जाता है। गुरुओं को उनका महत्व बताने और सम्मान देने के लिए हर साल 5 सितंबर को शिक्षक दिवस मानाया जाता है। डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन के रूप में ये दिन पूरे देश में मनाया जाता है। स्कूल और कॉलेजों में इस दिन कई प्रकार की कार्यक्रम और समारोह आयोजित किए जाते हैं। अगर आप भी एक शिक्षक हैं और अपने स्कूल के कार्यक्रम सबसे अलग और एलिगेंट दिखना चाहती हैं, तो हम आपके लिए कुछ ट्रेंडी साड़ी कलेक्शन लेकर आएं हैं जिन्हें पहन कर आप सबसे अलग लग सकती हैं।

शिफॉन साड़ी

शिफॉन की प्रिंटेड साड़ियां आजकल काफी चलन में है। आप इसे स्टाइलिश तरीके के ब्लाउज के साथ पहन कर स्कूल में अपना जलवा दिखा सकती हैं।

फ्लोरल प्रिंट

स्कूल या कॉलेज के कार्यक्रम में हल्के रंग की साड़ियां ही परफेक्ट लगती हैं। ऐसे में आप अगर चाहें तो इस तरह की साड़ी पहन सकते हैं। इसके साथ अपने बालों में चोटी बनाएं।

श्रग के साथ साड़ी

अगर आप स्टाइलिश तरीके से साड़ी पहनना चाहती हैं तो अपनी साड़ी के मैचिंग का श्रग पहन सकती हैं। श्रग या जैकेट पहन कर आपका लुक सबसे अलग दिखेगा।

पिंक सिल्क साड़ी

लड़कियां को वैसे भी गुलाबी रंग काफी पसंद आता है। ऐसे में अगर आप चाहें तो ऐसी गुलाबी रंग की साड़ी पहन सकती हैं। बोटनेक डिजाइन के ब्लाउज के साथ आपका अंदाज काफी खूबसूरत दिखेगा।

रफल साड़ी

अगर आप टॉप स्टाइल के ब्लाउज के साथ रफल साड़ी पहनेगी तो आपका अंदाज काफी खूबसूरत दिखेगा। ऐसी साड़ियां पहनकर आप कॉलेज में कंफर्टेबल भी रहेंगी। 

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।


Tags:    

Similar News