कृष्ण जन्माष्टमी 2024: अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजें जन्माष्टमी पर प्यारे-प्यारे मैसेज, बदले में मिलेगी ढेर सारी ब्लेसिंग्स

  • जन्माष्टमी पर दें अपनों को बधाई
  • इन मैसेज की लें मदद
  • बदले में मिलेगा खूब सारा आशीर्वाद

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-25 11:27 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कृष्ण जन्माष्टमी आने में कब कुछ ही समय बाकी है। इस दिन लोग व्रत रख कर भगवान कृष्ण की पूजा-अर्चना करते हैं। त्योहार को खास बनाने के लिए मटकी फोड़ प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाता है। कई लोग भगवान को माखन मिश्री का भोग लगाते हैं तो कई लोग छप्पन भोग खिलाकर भगवान को खुश करते हैं। इस त्योहार को हम सभी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ उत्साह और धूमधाम से मनाते हैं। कई लोग सुंदर-सुंदर मैसेज भेजकर जन्माष्टमी की बधाई देते हैं। अगर आप भी अपने परिवा, दोस्तों या रिश्तेदारों से दूर रहते हैं तो उन्हें प्यारे मैसेज भेज कर जन्माष्टमी की शुभकामनाएं जरूर दें। इससे आपका रिश्ता और भी ज्यादा गहरा होगा और आपको ढेर सारा आशीर्वाद भी मिलेगा। तो चलिए जानतें हैं आप इस जन्माष्टमी अपनों को क्या मैसेज सेंड कर उनका दिन खास बना सकते 

यह भी पढ़े -आपका पसंदीदा स्ट्रीट फूड बन सकता है हेल्थ के लिए खतरा, शरीर की भलाई चाहते हैं तो आज से खाना छोड़ें

जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

कृष्णा जन्माष्टमी के इस शुभ अवसर पर, ये कामना करते हैं हम कि बनी रहे आप पर सदा मथुरा के लाल की कृपा, आप और आपका परिवार श्री कृष्णा की लीला से हमेशा सुखी रहें शुभ कृष्णा जन्मआष्टमी!


आपको जो करना है वह सब करें, लेकिन लालच से नहीं,

अहंकार से नहीं,

वापना से नहीं, ईर्ष्या से नहीं परंतु

प्यार, करुणा, विनम्रता और समर्पण के साथ। हैप्पी जन्माष्टमी

यह भी पढ़े -दोस्ती को मजबूत बनाने के लिए सुनें बॉलीवुड के बेहतरीन गानें, इनमें से चुनें अपना फेवरेट सॉन्ग

माखन का कटोरा, मिश्री का थाल,

मिट्टी की खुशबू, बारिश की फुहार, राधा की उम्मीदें, कृष्ण का प्यार,

मुबारक हो आपको जन्माष्टमी का त्यौहार ।

कृष्ण जन्माष्टमी की बहुत सारी शुभकामनाएं


माखन चोर नन्द किशोर बांधी जिसने प्रीत की डोर हरे कृष्ण हरे मुरारी पूजती जिन्हे दुनिया सारी आओ उनके गुण गाएं सब मिल के जन्माष्टमी मनायें हैप्पी जन्माष्टमी।



माखन चुराकर जिसने खाया बंसी बजाकर जिसने नचाया खुशी मनाओ उसके जन्मदिन की जिसने दुनिया को प्रेम का रास्ता दिखाया। कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई !


प्यार करो जो, तो राधा-कृष्ण कहलाओ, दोस्त बनी जो, तो अर्जुन-कृष्ण कहलाओ, विश्वास जताओ, तो द्रौपदी-कृष्ण कहलाओ। जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं।


मिश्री से मीठे नन्द लाल के बोल, इनकी बातें हैं सबसे अनमोल, जन्माष्टमी के इस पावन अवसर पर, दिल खोल के जय श्री कृष्ण बोल। हैप्पी जन्माष्टमी!


श्रीकृष्ण के कदम आपके घर आएं आप खुशियों के दीप जलाएं परेशानी आपसे आंखें चुराएं कृष्ण जन्मोत्सव की आपको शुभकामनाएं।

यह भी पढ़े -फादर्स डे को पिता के लिए बनाएं बेहद खास, इन यूनिक तरीकों से मनाया यह स्पेशल डे

नंद के घर आनंद भयो, जय कन्हैया लाल की, हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैया लाल की। कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं


मैं इस कृष्ण जन्माष्टमी पर भगवान कृष्ण से यह प्रार्थना करता हूं कि वह आपके घर आएं और माखन-मिश्री सहित आपकी सारी परेशानियां और चिंता भी अपने साथ ले जाएं। आपको और आपके परिवार को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं


मक्खन का कटोरा, फूलों की बहार, मिश्री की मिठास, मैया का प्यार और दुलार, मुबारक हो सबको जन्माष्टमी का त्यौहार!


पलकें झुकें और नमन हो जाएं, मस्तक झुके और वंदन हो जाएं। ऐसी नजर कहां से लाऊं, मेरे कन्हैया कि आपको याद करूं और दर्शन हो जाएं। जन्माष्टमी की ढेर सारी बधाईयां।

यह भी पढ़े -जानिए क्या है रेयर सेंसरी न्यूरल नर्व हियरिंग लॉस? लंबे समय तक कानों को ठीक रखने की टिप्स

Tags:    

Similar News