अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2024: टेलर स्विफ्ट के ट्वीट से दिलचस्प हुआ कमला हैरिस और डोनाल्ड ट्रंप के बीच चुनावी मुकाबला, जंग में एलन मस्क ने भी लगाई छलांग

  • टेलर स्विफ्ट कर रही हैं हैरिस का समर्थन
  • एलन मस्क ने दिया ट्विटर पर रिप्लाई
  • डोनाल्ड ट्रंप को नहीं कोई आइडिया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-11 08:24 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेलर स्विफ्ट ने प्रेसिडेंशियल डिबेट खत्म होते ही कमला हैरिस का समर्थन किया है (Taylor Swift endorses Kamala Harris)। टेलर स्विफ्ट एक बहुत ही फेमस अमेरिकन सिंगर हैं। टेलर स्विफ्ट खुद को 'चाइल्डलेस कैट लेडी' डिक्लेयर कर चुकी हैं। ग्लोबली फेमस स्टार ने अमेरिकी राजनीति की वर्तमान स्थिति पर अपनी टिप्पणी दी है। साथ ही व्हाइट हाउस के लिए डोनाल्ड ट्रंप की जगह वे हैरिस का समर्थन कर रही हैं। उन्होंने डेमोक्रेटिक उम्मीदवार को 'प्रतिभाशाली नेता' भी बताया है। हैरिस का समर्थन करने के बाद एलन ने भी अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया, 'Fine Taylor … you win … I will give you a child and guard your cats with my life'

टेलर स्विफ्ट कर रही हैं कमला का समर्थन

प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान टेलर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कहा कि, "मैं अपना वोट कमला हैरिस और टिम वॉल्स को दूंगी।" साथ ही उन्होंने लिखा कि "मैं कमला हैरिस को वोट दे रही हूं क्योंकि वो उन हक और कारणों के लिए लड़ रही हैं जिनके लिए मेरा मानना है कि हमें एक वॉरियर की जरूरत है। मुझे लगता है कि वह एक प्रतिभाशाली नेता हैं और मेरा मानना है कि हम इस देश में बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं अगर हम एक शांत नेता का चुनाव करते हैं।"

खुद को किया चाइल्डलेस लेडी डिक्लेयर

टेलर ने अपनी एक पोस्ट के अंत में अपने आपको चाइल्डलेस कैट लेडी कहा है। ऐसा उन्होंने खुद को इसलिए कहा है क्योंकि साल 2021 में रिपब्लिकन उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जेडी वेंस ने कमला पर कमेंट करते हुए कहा था कि वह 'चाइल्डलेस कैट लेडी' हैं। डेमोक्रेटिक पार्टी की महिलाओं के लिए ये एक अपमानजनक कमेंट था।

राष्ट्रपति चुनावों पर टेलर ने दी प्रतिक्रिया

मंगलवार तक स्विफ्ट ने इस विषय पक कुछ नहीं कहा था। वहीं उनके फैंस "स्विफ्टीज फॉर कमला" के बैनर के लिए इकट्ठा होने लगे थे और डेमोक्रेटिक उम्मीदवार के लिए हजारों डॉलर जुटाने में लगे थे। जिसके बाद टेलर ने कहा कि उन्हें पता चला कि एआई से उनकी तस्वीरे ट्रंप का गलत तरीके से समर्थन कर रही हैं तो उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी और अपनी बात कहने की प्रेरणा ली।

Full View

उन्होंने लिखा कि, "इसलिए मुझे ऐहसास हुआ कि मैं किसे समर्थन दे रही हूं इसे लेकर ट्रांसपेरेंट रहूं। बाहर फैलाई जा रही गलत जानकारी से बचने का एकमात्र तरीका सच्चाई ही है।" साथ ही उन्होंने अपने फैंस को सलाह देते हुए कहा कि खुद की रिसर्च करनी चाहिए और अपनी च्वॉइस करने को कहा।

मस्क ने किया पोस्ट

टेलर के पोस्ट पर एलन मस्क ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि, "ठीक है टेलर..आप जीतीं.. मैं आपको बच्चा दूंगा और अपनी जिंदगी देकर आपकी बिल्लियों की रक्षा करूंगा।"

ट्रंप को नहीं कोई आइडिया

डिबेट खत्म होने के बाद स्पिन रूम में डोनाल्ड ट्रंप से सवाल किया गया टेलर के कमला हैरिस का समर्थन करने के बारे में तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता उनको कोई आइडिया नहीं है। 

Tags:    

Similar News