जाफा आतंकी हमला: अंधाधुंध गोलाबारी में 8 नागरिकों की मौत, पुलिस ने दो आतंकवादियों को किया ढेर

  • इजरायल की राजधानी तेल अवीव के जाफा में आतंकी हमला
  • आतंक वादियों ने नागरिकों पर की अंधाधुंध फायरिंग
  • 8 लोगों की हुई मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-01 19:00 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इजरायल पर जहां एक तरफ ईरान ने करीब 150 मिसाइलों से हमला किया है। वहीं दूसरी राजधानी तेल अवीव के पास जाफा में गोलाबारी की घटना सामने आई है। इस हमले में 8 लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है, जबकि कई लोग घायल भी हुए हैं। स्थानीय मीडियो के मुताबिक पुलिस गोलाबारी की इस घटना को एक संदिग्ध आतंकवादी हमला बता रही है।

दोनों आतंकी हुए ढेर

रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार शाम 7 बजे हुए इस हमले में कई घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले की सूचना मिलने के बाद इलाके में बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों को भेजा गया। वहीं इजरायल सरकार के आधिकारिक एक्स पोस्ट में बताया गया है कि फायरिंग करने वाले दोनों आतंकियों को पुलिस ने मार गिराया है।

आतंकियों की अंधाधुंध फायरिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फायरिंग हमला तेल अवीव के लाइट रेलवे स्टेशन के पास हुई है। आतंकी ट्रेन से उतरे और इजरायली नागरिकों पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जबावी फायरिंग की। जिसमें दो आतंकी मारे गए। दोनों ही भारी हथियारों से लैस थे। वहीं, पुलिस अभी भी इलाके में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की संभावना जता रही है।

घायलों की हालत गंभीर

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में अस्पताल और एंबुलेंस सेवा के हवाले से बताया गया कि फायरिंग में करीब 8 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं, जिनका इलाज जारी है। एमडीए (राष्ट्रीय एम्बुलेंस सर्विस) के मुताबिक जाफा में हुई फायरिंग में कई लोग घायल हुए हैं, जिनमें दो की हालत गंभीर, जबकि दो मामूली रूप से घायल हैं। वहीं एक को हल्की चोट आई है। 

Tags:    

Similar News