मॉल में लूट: पाकिस्तान में उद्घाटन के दिन ही हुई मॉल में लूट, 'ड्रीम बाजार' में भीड़ ने जमकर की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

  • पाकिस्तान में उद्घाटन के दिन ही हुई मॉल में लूट
  • 'ड्रीम बाजार' में भीड़ ने जमकर की तोड़फोड़
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-02 10:31 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गरीबी से परेशान पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। पाकिस्तान के कराची में मॉल के उद्घाटन के दिन ही लोगों ने लूटामारी कर डाली। खबरों के मुताबिक, ओपनिंग डे पर मॉल से खरीदी में काफी छूट दी जा रही थी और मॉल ने अपने प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर कुछ प्रमोशन के वीडियो और ऐड रिलीज किए थे। मिल रहे भारी डिस्काउंट के कारण मॉल के बाहर हजारों लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान की कुछ लोगों नो लाठी और डंडे के साथ मॉल में एंट्री की और तोड़ फोड़ शुरु कर दी। जिसके बाद मॉल में अफरा तफरी मच गई। इस दौरान लोगों नो मॉल में लूट शुरु कर दी। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े -पाकिस्तान में रेलवे ट्रैक से छेड़छाड़ की वीडियो को भारत का बता कर किया जा रहा वायरल, रिवर्स सर्च में पता चली सच्चाई

जानिए पूरा मामला

बता दें कि ये पूरा मामला कराची के गुलिस्तान-ए-जौहर का है जहां शुक्रवार को 'ड्रीम बाजार' मॉल के भव्य उद्घाटन का कार्यक्रम रखा गया था। ऐसे में कुछ लोगों लाठी डंडे के साथ मॉल में घुसे और मॉल में तोड़ फोड़ कर दी। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई और मौजूदा लोगों ने मॉल में लूट शुरु कर दी। हालात इस कदर बिगड़ गए कि कराची के जौहर और राबिया सिटी इलाकों में भंयकर ट्रैफिक जाम हो गया। तस्वीरों में मॉल के बाहर सैकड़ों की संख्या में लोग फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं। मॉल में हुई लूटपाट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग सामान को लूटते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ मॉल को भी भारी नुकसान पहुंचाया गया।

यह भी पढ़े -पाकिस्तान में सुरक्षा बलों ने खुफिया सूचना के आधार पर 25 आतंकवादियों को मार गिराया, 11 आतंकी घायल

वीडियो हुआ वायरल

तोड़फोड़ के दौरान लोगों ने कपड़े चुराते हुए खुद का भी वीडियो बनाया है जो सोशल माडिया पर वायरल हो रह है। बता दें कि, उन्होंने दोपहर 3 बजे दुकान खोली और 3:30 बजे तक दुकान साफ ​​हो चुकी थी। विदेश में रहने वाले पाकिस्तानी मूल के एक शख्स द्वारा खोले गए इस ड्रीम बाजार में हुई तोड़फोड़ से कर्मचारी भी हैरान हैं। ये घटना काफी हैरान करने वाली है। कराची में बहुत कम निवेश होता है और जब होता है, तो यह नतीजा होता है। ऐसे में निवेशकों के लिए ये चिंता का विषय है।

यह भी पढ़े -आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए बीसीसीआई ने किया भारतीय टीम का ऐलान, टीम में दो चोटिल खिलाड़ियों को भी दी जगह

Tags:    

Similar News