आगामी स्मार्टफोन: Vivo V40e सितंबर के अंत तक भारत में होगा लॉन्च, मिलेगी 5,500mAh बैटरी और कर्व्ड डिस्प्ले

  • Viv V40e 'रॉयल ​​ब्रॉन्ज' कलर में उपलब्ध होगा
  • स्मार्टफोन में कर्व्ड डिस्प्ले मिलने की बात कही है
  • मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट मिल सकता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-16 09:10 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) इन दिनों अपने नए हैंडसेट को बाजार में लाने की योजना बना रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन का नाम वी40ई (V40e) है, जो कि Vivo V40 Pro और स्टैंडर्ड Vivo V40 मॉडल में शामिल होगा। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस आगामी हैंडसेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन बीते दिनों इसे एक बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया था।

फिलहाल, Vivo V40e की लॉन्चिंग टाइमलाइन और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा एक नई ऑनलाइन लीक के माध्यम से हुआ है। आइए जानते हैं इस हैंडसेट से जुड़ी अन्य जानकारी...

Vivo V40e लॉन्च की लीक टाइमलाइन

MySmartPrice ने अज्ञात सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में कहा है कि, Vivo V40e को सितंबर महीने के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, वीवो V40e 'रॉयल ​​ब्रॉन्ज' कलर में उपलब्ध होगा। हालांकि, इसकी कीमत कितनी होगी इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी शेयर नहीं ​की गई है और ना ही इसकी उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी दी गई है।

Vivo V40e के लीक स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में कर्व्ड डिस्प्ले मिलने की बात कही जा रही है, जो कि 4,500nits की पीक ब्राइटनेस प्रदान करेगी। बात करें कैमरा मॉड्यूल की तो, इसके बैक पैनल पर ओवल शेप का कैमरा मॉड्यूल और पास में एक एलईडी फ्लैश दिखाई देती है।

आगामी हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिला है। इसके साथ कैमरा माड्यूल में ऑरा लाइट LED भी दी गई है। इस स्मार्टफोन को गीकबेंच पर भी स्पॉट किया जा चुका है, जिससे पता चला कि फोन में बेहतर पर परफोर्मेंस के लिए इसमें 8GB तक रैम के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट मिल सकता है।

Vivo V40e फनटच OS 14 (एंड्रॉइड 14) पर रन करेगा। हैंडसेट में 256GB तक स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं कंपनी इस साल लॉन्च किए गए कई अन्य मिड-रेंज स्मार्टफोन की तरह वीवो V40e में भी 5,500mAh की बैटरी देगी। यह 80W पर फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

बता दें कि, बीते दिनों स्मार्टफोन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, देश में फोन का मॉडल नंबर V203 मॉडल होगा।  

Tags:    

Similar News