आगामी स्मार्टफोन: Vivo V40e भारत में 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 25 सितंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि

  • 25 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च होगा फोन
  • 6.77 इंच की डिस्प्ले मिलने की पुष्टि की गई है
  • 5,500mAh की बैटरी होने की पुष्टि की गई है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-20 13:18 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) भारत में अपना एक और नया लेटेस्ट हैंडसेट लाने वाली है। इसकी तैयारी भी हो चुकी है, यहां हम बात कर रहे हैं वीवो वी40ई (Vivo V40e) की, जिसकी लॉन्च डेट कंपनी ने कंफर्म कर दी है। साथ ही इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी कंपनी ने शेयर की है। इसके अलावा यह भी पुष्टि की गई है कि यह दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इस आगामी स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य डिटेल...

Vivo V40e कब होगा लॉन्च ?

इस स्मार्टफोन को भारत में 25 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने शुक्रवार को एक प्रेस इनवाइट के जरिए इसकी घोषणा की। इसके अलावा वीवो इंडिया वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी बनाई गई है, जहां फोन के डिजाइन और मुख्य स्पेसिफिकेशन को टीज किया गया है।

Vivo V40e के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.77 इंच की डिस्प्ले मिलने की पुष्टि की गई है। साथ ही इसमें इसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी होने की पुष्टि की गई है। बात करें कैमरा मॉड्यूल की तो इसमें ऑरा लाइट के साथ इनफिनिटी आई कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा।

डुअल कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का सोनी सेंसर 2x पोर्ट्रेट मोड के साथ-साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल है। फ्रंट में, इसमें 50-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलता है। कैमरा यूनिट AI इरेजर और AI फोटो एन्हांसर फीचर्स को सपोर्ट करता है।

हैंडसेट में 120Hz 3D कर्व्ड डिस्प्ले, HDR10+ सपोर्ट, 93.3 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और SGS लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ 6.77 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी।

हालांकि, कंपनी ने इसमें इस्तेमाल किए गए प्रोसेसर की जानकारी फिलहाल नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है कि इसमें मीडियाटेक का डाइमेंशन 7300 SoC दिया जा सकता है। इस हैंडसेट को देश में मिंट ग्रीन और रॉयल ब्रॉन्ज रंगों में उपलब्ध कराया जा सकता है। 

Tags:    

Similar News