आगामी स्मार्टफोन: Redmi Note 14 Pro सीरीज 26 सितंबर को लॉन्च होगी, कंपनी ने टीज किए कलर और प्रमुख स्पेसिफिकेश

  • Redmi Buds 6 ईयरबड्स को भी लॉन्च किया जाएगा
  • Redmi Note 14 Pro+ में लंबी बैटरी लाइफ मिलेगी
  • कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की प्रोटेक्शन मिलेगी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-23 08:52 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) इस सप्ताह के अंत में रेडमी नोट 14 प्रो सीरीज (Redmi Note 14 Pro Series) को लॉन्च करने वाली है। हाल ही में कंपनी ने Weibo पर इस बात की पुष्टि की है। आगामी लाइनअप में रेडमी नोट 14 प्रो (Redmi Note 14 Pro) और रेडमी नोट 14 प्रो+ (Redmi Note 14 Pro+) मॉडल शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी ने बताया है कि, Redmi Note 14 Pro सीरीज के साथ Redmi Buds 6 ईयरबड्स को भी लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल, जानते हैं आगामी स्मार्टफोन सीरीज से जुड़ी अपडेट के बारे में...

Redmi Note 14 Pro सीरीज कब होगी लॉन्च?

कंपनी ने घोषणा की है कि, Redmi Note 14 Pro सीरीज को 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट चीन में शाम 7:00 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे) होगा। इस इवेंट में Xiaomi Redmi Buds 6 ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भी लॉन्च किए जाने की पुष्टि की गई है।

Redmi Note 14 Pro सीरीज कितनी खास?

Xiaomi ने आगामी लाइनअप के स्पेसिफिकेशन को लेकर अधिक जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन, इसके डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। जिसमें कहा गया है कि, Redmi Note 14 Pro और Redmi Note 14 Pro+ में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन मिलेगी। इसके अलावा इस सीरीज के हैंडसेट मॉडल ने IP66, IP68 और IP69 टेस्ट पास कर लिए हैं। Redmi Note 14 Pro सीरीज के बारे में दावा किया गया है कि, इसमें "वॉटर इंग्रेस प्रोटेक्शन" भी है। साथ ही सभी मॉडल बेहतर टिकाउपन और लंबी बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च होने की पुष्टि की गई है।

डिजाइन और कलर ऑप्शन

Xiaomi द्वारा Weibo पर शेयर किए गए आधिकारिक रेंडर में Redmi Note 14 Pro को मिरर पोर्सिलेन व्हाइट, फैंटम ब्लू और ट्वाइलाइट पर्पल कलर ऑप्शन में दिखाया गया है। इसमें होल पंच कटआउट के साथ कर्व्ड डिस्प्ले, तीन कैमरा लेंस और LED फ्लैश के साथ एक एलिप्स-शेप्ड कैमरा आइलैंड दिया गया है। वहीं, इस इवेंट में लॉन्च होने वाले रेडमी बड्स 6 को लेकर कहा है कि, इसमें 49dB नॉइज रिडक्शन और 42 घंटे की कुल बैटरी लाइफ मिलेगी।

Tags:    

Similar News