आगामी स्मार्टफोन: Realme GT 6 में मिलेगी स्नेपड्रैगन 8s Gen 3 चिप और 5,500mAh बैटरी, कंपनी ने लॉन्च से पहले की पुष्टि

Realme GT 6 में डुअल VC कूलिंग सिस्टम मिलेगा भारत सहित अन्य देशों में 20 जून को लॉन्च होगा इस स्मार्टफोन में 5,500mAh की बैटरी दी जाएगी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-11 11:00 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी रियलमी (Realme) अगले हफ्ते भारत सहित कई अन्य देशों में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन जीटी 6 (GT 6) लॉन्च करने वाली है। वहीं डिवाइस के आधिकारिक लॉन्च से पहले, Realme ने चिपसेट, बैटरी लाइफ और कूलिंग सिस्टम सहित कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है।

यह आगामी हैंडसेट गेमर्स के लिए भी खास होने वाला है। क्योंकि, इसमें डुअल VC कूलिंग सिस्टम होगा, जो फोन को गहन गेमिंग सेशन के दौरान ज्यादा गरम होने से बचाएगा। Realme GT 6 को लेकर और कौन सी जानकारी कंपनी ने शेयर की है। आइए जानते हैं...

20 जून को होगा लॉन्च

Realme GT 6 को भारत सहित अन्य देशों में 20 जून को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के अनुसार, इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट दिया जाएगा। वहीं पावर बैकअप के लिए इस हैंडसेट में 5,500mAh की बैटरी होगी और इसमें एडवांस पावर चिप भी होगी।

फोन 120W SUPERVOOC चार्जर के साथ भी आएगा, जिससे स्मार्टफोन को 28 मिनट में 0-100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा। जबकि, सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में यह 50% तक चार्ज हो जाएगा। Realme का कहना है कि बैटरी 46 घंटे तक का टॉकटाइम और 8 घंटे तक PUBG गेमिंग करेगी।

इस स्मार्टफोन में डुअल VC कूलिंग सिस्टम होगा, जो फोन को गेमिंग सेशन के दौरान ज्यादा हीट होने से बचाएगा। इसके अन्य फीचर्स या स्पेसिफिकेशन की जानकारी कंपनी ने फिलहाल नहीं दी है।

Realme GT 6 के अन्य स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि, Realme GT 6 को Realme GT 6 Neo का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। यदि ऐसा होात है तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच की फुल HD+ LTPO AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।

वहीं इसमें डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल Sony IMX882 प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल Sony IMX355 अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस शामिल होगा। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग शूटर भी हो सकता है।

Tags:    

Similar News