आगामी ईयरबड्स: Realme Buds Air 6 रॉयल वॉयलेट कलर वेरिएंट 15 जुलाई को भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां

  • नया कलर वेरिएंट ई- कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा
  • रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकेगा
  • नए कलर वेरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-12 06:03 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी रियलमी (Realme) ने मई में अपने नए ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स भारत में लॉन्च किए थे। वहीं अब कंपनी इसे एक नए कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराने वाली है। यहां हम बात कर रहे हैं बड्स एयर 6 (Buds Air 6) की, जो दो रंगों में उपलब्ध है। वहीं कंपनी के अनुसार, अब इसका तीसरा कलर 'रॉयल वॉयलेट' वेरिएंट 15 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च किया जाएगा।

नए कलर वेरिएंट को ई- कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकेगा। यहां बता दें कि, शेड में बदलाव को छोड़कर, Realme Buds Air 6 और अन्य मॉडल के नए कलर वेरिएंट के हार्डवेयर फीचर में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। आइए जानते हैं इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Realme Buds Air 6 की कीमत

इस ईयरबड्स के नए कलर वेरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। इसे पहले की तरह समान कीमत 3,299 रुपए में खरीदा जा सकेगा। फिलहाल यह फ्लेम सिल्वर और फॉरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

Realme Buds Air 6 के स्पेसिफिकेशन

इन ईयरबड्स में बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए 20Hz से 40KHz की फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज वाले 12.4mm ड्राइवर दिए गए हैं। बाहरी शोर को कम करने के लिए इसमें 50dB एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर मिलता है। प्रत्येक ईयरबड में डुअल-कोर नॉइज कैंसलेशन चिपसेट के साथ दो 64dB सिग्नल-टू-नॉइज रेशियो फीडफॉरवर्ड और फीडबैक माइक्रोफोन मिलते हैं।

वहीं रियलमी बड्स एयर 6 में गेमिंग के लिए 55ms सुपर लो एटेंसी मोड देने का दावा किया गया है। जबकि, कॉलिंग पर क्लीयर वॉइस के लिए इसमें 6-माइक ENC सेटअप दिया गया है। यानि कि प्रत्येक ईयरबड में तीन माइक्रोफोन पैक किए हैं।

Realme के बड्स एयर 6 में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी और SBC, AAC के साथ LHDC 5.0 कोडेक का सपोर्ट के साथ आते हैं। इसनमें वॉयस असिस्टेंट फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इनमें Google फास्ट पेयर और टच कंट्रोल फीचर मिलता है।

Realme बड्स एयर 6 58mAh की बैटरी से लैस हैं, जबकि चार्जिंग केस में 460mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स एएनसी ऑन के साथ पांच घंटे तक का कॉल टाइम और चार्जिंग केस सहित 50 प्रतिशत वॉल्यूम पर एएनसी ऑफ के साथ 40 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम देते हैं।

Tags:    

Similar News