आगामी टैबलेट: Poco 23 मई को लॉन्च करेगा अपना पहला पैड, मिलेगी 10000 mAh की बैटरी

  • ग्लोबल वेबसाइट पर टैबलेट लॉन्च की पुष्टि की है
  • SDPPI और IMDA सर्टिफिकेशन के साथ देखा है
  • Poco F6 और F6 Pro भी लॉन्च किए जाएंगे

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-20 07:31 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) का सब-ब्रांड पोको (Poco) जल्द अपना पहला टैबलेट मार्केट में उतारने जा रहा है। इसकी तैयारी पूरी हो चुकी है। दरअसल, कंपनी 23 मई को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। इसमें पोको एफ6 (Poco F6) और पोको एफ 6 प्रो (Poco F6 Pro) स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। इस बात की जानकारी खुद पोको ने दी है।

इसी के साथ कंपनी ने अपनी साइट पर एक पोस्टर शेयर किया है, जो कि उनके पहले पोको पैड के बारे में है। पोको ने अपनी ग्लोबल वेबसाइट पर आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि कंपनी का पहला टैबलेट 23 मई को पोको F6 और पोको F6 प्रो के साथ लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं, इससे जुड़ी जानकारी...

कितना खास होगा पोको पैड?

यहां बता दें कि, भारतीय बाजार के लिए अभी केवल पोको F6 की पुष्टि की गई है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि टैबलेट 23 मई को भारत में आएगा या नहीं। वहीं "पोको पैड" को हाल ही में टीडीआरए सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। बताया जा रहा है कि, एक वाई-फाई वेरिएंट है।

वहीं एफसीसी सर्टिफिकेशन के अनुसार, पोको पैड एंड्रॉइड 14-आधारित हाइपरओएस 1.0 पर चलेगा और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें वाई-फाई 6 कनेक्टिविटी मिलने की संभावना है। जबकि इसमें कंपनी 8 मेगापिक्सल कैमरा का इस्तेमाल कर सकती है।

इसके अलावा पोको पैड को SDPPI और IMDA सर्टिफिकेशन के साथ भी देखा गया है, जिससे पता चलता है कि, इस टैबलेट को इंडोनेशिया और मलेशिया में भी लॉन्च किया जा सकता है। वहीं एक एक रिपोर्ट अनुसार, पोको पैड (Poco Pad) को रेडमी पैड प्रो (Redmi Pad Pro) के रिब्रांड वर्जन के तौर पर ही लॉन्च किया जाएगा। जबकि, कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर में किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसमें इसके फ्रंट को दिखाया गया है, जिसमें रेडमी पैड प्रो के समान बेजेल्स दिख रहे हैं।

रेडमी पैड प्रो के स्पेसिफिकेशन

इस टैबलेट में 120 हर्टज रिफ्रेश रेट वाली 12.1 इंच डिस्प्ले मिलती है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा मिलता है। यह टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 7s जेन 2 चिपसेट के साथ आता है। साथ ही इसमें पावर बैकअप के ​लिए 33 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 10,000 mAh की बैटरी मिलती है।

Tags:    

Similar News