आगामी ईयरबड्स: Poco Buds X1 TWS इयरबड्स भारत में इस दिन होंगे लॉन्च, डिजाइन और प्रमुख खूबियां आई सामने

  • कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट की घोषणा की
  • ईयरबड्स के डिजाइन को भी टीज किया है
  • फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-29 08:07 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी पोको (Poco) भारत में जल्द ही अपने ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने हाल ही में अपने आगामी वियरेबल की लॉन्च डेट की घोषणा की है। इनका नाम पोको बड्स एक्स वन (Poco Buds X1) है। कंपनी ने इसकी प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है साथ ही इसके डिजाइन को भी टीज किया है। बैनर से पता चलता है कि Poco Buds X1 बिक्री के लिए ई- कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं ईयरड्स से जुड़ी अन्य जानकारी...

Poco Buds X1 लॉन्च तारीख और उपलब्धता

इस ईयरड्स को भारत में 1 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। पोको इंडिया ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिससे यह पुष्टि होती है कि Poco Buds X1 को देश में Flipkart के के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

कैसा होगा डिजाइन

Poco Buds X1 इयरफोन इन-ईयर डिजाइन और सिलिकॉन टिप्स के साथ आएगा। पोस्टर में न्हें व्हाइट कलर में दिखाया गया है। इनमें 12.4mm डायनेमिक टाइटेनियम ड्राइवर होने की पुष्टि की गई है और यह 40dB तक हाइब्रिड एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इनमें AI-सपोर्ट, (ENC) सपोर्ट के साथ क्वाड माइक सिस्टम की सुविधा मिलेगी।

इस डिवाइस के साथ आएंगे ईयरबड्स

आपको बता दें कि, Poco ने 1 अगस्त को भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन POCO M6 Plus 5G के लॉन्च की घोषणा भी की है। इस नए स्मार्टफोन में 3x इन-सेंसर जूम और ऑटो नाइट मोड के साथ हाई-रिजॉल्यूशन 108मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलगा।

एक टीजर इमेज में, कंपनी ने स्मार्टफोन की कैमरा क्षमताओं के बारे में मुख्य हाइलाइट किए हैं। जिसमें डुअल-टोन रियर डिजाइन का खुलासा हुआ। वहीं लीक खबरों की मानें तो M6 Plus 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 AE चिपसेट के साथ आएगा और Android 14 पर चल सकता है।

Tags:    

Similar News