आगामी स्मार्टफोन: OnePlus Nord CE 4 Lite 5G भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, कीमत और प्रमुख फीचर्स हुए लीक

  • 6.67 इंच की फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है
  • 50-मेगापिक्सल के साथ डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है
  • स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-05 06:42 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारत में जल्द अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। इसको लेकर लगातार लीक खबरें सामने आ रही हैं। यहां हम बात कर रहे हैं वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट 5जी (OnePlus Nord CE 4 Lite 5G) की। आगामी हैंडसेट, नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी (Nord CE 3 Lite 5G) का सक्सेसर है, जिसे अप्रैल 2023 में भारत में पेश किया गया था।

हाल ही में, OnePlus Nord 4 5G और Nord CE 4 Lite 5G दोनों को ब्लूटूथ SIG वेबसाइट सहित कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया गया था। वहीं अब, एक टिपस्टर ने फोन के लॉन्च, कीमत और फीचर की जानकारी लीक की है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक किसी भी हैंडसेट के लॉन्च की पुष्टि नहीं की है। आइए जानते हैं लीक रिपोर्ट के बारे में...

भारत में कीमत और लॉन्च टाइमलाइन

टिपस्टर संजू चौधरी (X: @saaaanjjjuuu) ने OnePlus Nord CE 4 Lite 5G को लेकर अहम जानकारी दी है। टिपस्टर ने एक पोस्ट किया है, जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन को भारत में 20 हजार रुपए से कम की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने यहां हैंडसेट की लॉन्चिंग टाइमलाइन को लेकर भी डिटेल शेयर की है। उनका कहना है कि, OnePlus Nord CE 4 Lite 5G को जून में लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G के ली स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर के अनुसार, Nord CE 4 Lite 5G में 120 हर्ट्ज़ वाली 6.67 इंच की फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है। वहीं इसमें डुअल रियर कैमरा सिस्ट देखने को मिल सकता है। इसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और एक 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल किया जा सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल सेंसर मिलने की उम्मीद जताई है।

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट 5G को एंड्रॉइड 14-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ शिप किया जा सकता है। इसे तीन साल के सुरक्षा अपडेट के साथ दो साल के ओएस अपडेट मिल सकते हैं। टिपस्टर के अनुसार, फोन में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

पावर बैकअप के लिए फोन में 5,500mAh की बैटरी मिल सकती है। हालांकि, चार्जिंग स्पीड को लेकर कोई जानकारी यहां नहीं दी गई है। जबकि, सिक्योरिटी को लेकर इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की भी उम्मीद है। 

Tags:    

Similar News