आगामी स्मार्टफोन: OnePlus Ace 5 और Ace 5 Pro के प्रमुख फीचर्स हुए लीक, 6,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद

  • स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है
  • 1.5K LTPO डिस्प्ले के साथ आ सकता है हैंडसेट
  • हाई-डेंसिटी 6,000mAh की बैटरी मिल सकती है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-05 06:09 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) जल्द ही अपनी नई एस 5 सीरीज को लॉन्च कर सकती है। हाल ही में एक रिपोर्ट से पता चला है कि, कंपनी वनप्लस ऐस 5 (OnePlus Ace 5) और वनप्लस ऐस 5 प्रो (OnePlus Ace 5 Pro) पर काम कर रही है। साथ ही इनके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं। जिसमें कहा गया है कि, फ्लैगशिप हैंडसेट स्नैपड्रैगन चिपसेट और 1.5K LTPO डिस्प्ले के साथ आ सकता है। आइए जानते हैं इस सीरीज से जुड़ी अन्य जानकारी...

OnePlus Ace 5 सीरीज के लीक और संभावित फीचर्स टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (चीनी से अनुवादित) ने वीबो पोस्ट शेयर किया है, जिसके अनुसार वनप्लस ऐस 5 सीरीज में 1.5K रिजॉल्यूशन मिलेगा। इसके अलावा इसमें चारों तरफ अल्ट्रा-स्लिम बेजेल के साथ कस्टमाइज्ड BOE X2 8T LTPO फ्लैट डिस्प्ले मिलने की संभावना भी जताई गई है।

टिपस्टर की मानें तो बेस वनप्लस ऐस 5 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया जा सकता है। जबकि, इसके प्रो वेरिएंट में अघोषित स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों स्मार्टफोन में हाई-डेंसिटी 6,000mAh की बैटरी मिल सकती है।

खास होगा कैमरा

बात करें आगामी स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा सेटअप की तो, वनप्लस ऐस 5 और ऐस 5 प्रो दोनों में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिल सकता है। हालांकि, टिपस्टर ने कहा कि दोनों हैंडसेट में पेरिस्कोप शूटर होने की संभावना नहीं है। सुरक्षा के लिए, दोनों मॉडल में अल्ट्रा-थिन ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की संभावना है।

इसके अलावा टिपस्टर का कहना है कि, वनप्लस ऐस 5 लाइनअप में राइट-एंगल मेटल मिडिल फ्रेम हो सकता है। एक अन्य लीक में भी प्रो वेरिएंट में चैम्फर्ड एज के साथ ग्लास-सिरेमिक बॉडी मिलने की बात कही जा चुकी है। 

Tags:    

Similar News