स्मार्टवॉच: NoiseFit Origin भारत में 1.46 इंच की AMOLED स्क्रीन के साथ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

  • NoiseFit Origin में EN1 चिपसेट दिया गया है
  • इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट दिया है
  • स्मार्टवॉच में सात दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-06 06:39 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू कंपनी नॉइज (Noise) ने अपने पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए नई स्मार्टवॉच नॉइजफिट ओरिजिन (NoiseFit Origin) को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने NoiseFit Origin को EN1 चिपसेट के साथ बाजार में उतारा है। इस वॉच में कंटूर्ड डिजाइन दी गई है और यह लेदर, सिलिकॉन और मैग्नेटिक क्लैस्प वॉच स्ट्रैप वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके साथ स्मार्टवॉच में जेट ब्लैक, सिल्वर ग्रे, मिडनाइट ब्लैक, मोजेक ब्लू, क्लासिक ब्लैक और क्लासिक ब्राउन कलर ऑप्शन मिलेगा। क्या है इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन, आइए जानते हैं...

NoiseFit Origin की भारत में कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में 6,499 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे Noise India की वेबसाइट और Croma रिटेल स्टोर्स के जरिए खरीदा जा सकता है। इसके अलावा यह वॉच ई कॉमर्स Flipkart और Amazon पर भी उपलब्ध होगी। इसकी सेल 7 जून से शुरू होगी।

NoiseFit Origin की स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में स्टेनलेस स्टील से बनी इस स्मार्टवॉच में एक फिजिकल बटन और क्राउन दिया गया है जिसे यूजर इंटरफेस को स्क्रॉल करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। स्मार्टवॉच में EN1 चिपसेट दिया गया है और यह Nebula UI के साथ आती है। जिसको लेकर कंपनी का कहना है कि, कंपनी की पिछली घड़ियों की तुलना में 30 प्रतिशत तक फास्ट परफॉर्मेंस देती है।

स्मार्टवॉच में 1.46 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 466 x 466 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। इसमें 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। इस वॉच में Always-On Display (AOD) मोड दिया गया है।

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो, स्मार्टवॉच में हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग, स्लीप सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटरिंग सेंसर, और फीमेल हेल्थ साइकिल आदि शामिल हैं। इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। साथ ही यह 100 से ज्यादा वॉच फेस के साथ आती है, NoiseFit ऐप की मदद से इन्हें कस्टमाइज किया जा सकता है।

पावर बैकअप को लेकर कंपनी का कहना है कि, इसे एक बार चार्ज करने पर 7 दिन तक की लाइफ मिलती है। जबकि, कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट इसमें दिया गया है। वॉच में 3ATM वॉटर रसिस्टेंस दिया गया है। 

Tags:    

Similar News