आगामी स्मार्टफोन: iQoo Z9 Turbo+ की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, मिल सकता है मीडियाटेक डाइमेंशन 9300+ प्रोसेसर

  • iQoo Z9 Turbo+ को चीन में 24 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा
  • कंपनी ने मीडियाटेक के डाइमेंशन 9300+ चिपसेट की पुष्टि की है
  • स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलेगी, जो 1.5K रेजोल्यूशन देगी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-20 11:18 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) की सब-ब्रांड आईकू (iQOO) जल्द ही घरेलू बाजार में अपना नया हैंडसेट जेड9 टर्बो प्लस (Z9 Turbo+) को लॉन्च करने वाली है। हाल ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन के आने की पुष्टि की है, साथ ही लॉन्च डेट की जानकारी भी शेयर की है। iQoo ने ऑनलाइन आने वाले फोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है।

iQoo Z9 Turbo+ को मीडियाटेक डाइमेंशन 9300+ SoC पर चलने के लिए टीज किया गया है। इसमें 6,400mAh की बड़ी बैटरी होगी। इसके अलावा कंपनी ने चीन में अपने आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर के जरिए iQoo Z9 Turbo+ के लिए प्री-रिजर्वेशन लेना शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य डिटेल...

iQoo Z9 Turbo+ कब होगा लॉन्च ?

कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर के अनुसार, iQoo Z9 Turbo+ को चीन में 24 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी द्वारा Weibo पर शेयर किए गए (चीनी भाषा में) टीजर पोस्टर के अनुसार, लॉन्च इवेंट चीन में स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे) आयोजित किया जाएगा। ब्रांड माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन को टीज कर रहा है।

iQoo Z9 Turbo+ के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

शेयर किए गए टीजर में स्मार्टफोन के बीच में होल पंच कटआउट के साथ कर्व्ड डिस्प्ले दिखाई दे रहा है। इसमें कर्व्ड किनारों के साथ आयताकार रियर कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें मीडियाटेक के डाइमेंशन 9300+ चिपसेट की पुष्टि की है।

आगामी स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलेगी, जो 1.5K रेजोल्यूशन प्रदान करेगी। गेमिंग पर केंद्रित इस फोन के बारे में दावा किया गया है कि यह ओपन वर्ल्ड मोबाइल गेम्स खेलते समय 1.5K रेजोल्यूशन और 72fps (फ्रेम प्रति सेकंड) तक डिलीवर करेगा।

हैंडसेट में थर्मल मैनेजमेंट के लिए इसमें 6K VC लिक्विड कूलिंग सिस्टम होने की पुष्टि की गई है। इसके अलावा इसे पावर देने के लिए 6,400mAh की बैटरी मिलेगी। iQoo Z9 Turbo+ के लिए प्री-रिजर्वेशन iQoo की आधिकारिक चीन वेबसाइट, JD.com और Tmall के जरिए शुरू हो गए हैं।

Tags:    

Similar News