न्यू लैपटॉप: Infinix Inbook Air Pro+ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 49,900 रुपए से शुरू

  • साल का सबसे पतला और हल्का 14-इंच लैपटॉप है
  • इस लैपटॉप में 120Hz OLED डिस्प्ले दी गई है
  • लैपटॉप में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर हैं

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-18 11:34 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन के ट्रांसन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाली टेक कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) ने भारत में अपना नया लैपटॉप लॉन्च कर दिया है। इसका नाम इनबुक एयर प्रो+ (Inbook Air Pro+) है। Infinix का दावा है कि यह इस साल का सबसे पतला और हल्का 14-इंच OLED लैपटॉप है। इस लैपटॉप में 120Hz OLED डिस्प्ले मिलती है। लैपटॉप में डेडिकेटेड Copilot की की बदौलत आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर भी दिए गए हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन...

Infinix Inbook AirPro+ की कीमत

इनफिनिक्स इनबुक एयरप्रो+ को भारत में 49,900 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह दो रंगों ब्राउन और सिल्वर में उपलब्ध है। लैपटॉप की बिक्री 22 अक्टूबर की दोपहर 12 बजे से Flipkart पर शुरू होगी।

Infinix Inbook AirPro+ के स्पेसिफिकेशन

इस लैपटॉप में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 14 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 2.8K रेजोल्यूशन प्रदान करता है। इसमें 440 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। कंपनी का दावा है कि यह 100 प्रतिशत sRGB और DCI-P3 कलर गैमट कवरेज को सपोर्ट करता है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 16:10 है।

लैपटॉप में बैकलिट कीबोर्ड और इन्फ्रारेड (IR) क्षमताओं वाला HD वेबकैम भी है जो Windows Hello ऑथेंटिकेशन को सपोर्ट करता है। यह 13वीं जेनरेशन Intel Core i5-1334U प्रोसेसर के साथ आता है, जिसमें 10 कोर, चार थ्रेड और 4.6GHz की पीक क्लॉक स्पीड है।

चिपसेट को 4,267MHz पर काम करने वाले 16GB LPDDR4X RAM और 512GB M2 NVMe PCIe Gen 3 SSD स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें Intel Iris Xe ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट (GPU) है। Infinix Inbook Air Pro+ विंडोज 11 पर चलता है और Microsoft के AI चैटबॉट को जल्दी से लाने के लिए एक समर्पित Copilot कुंजी के साथ आता है।

इन-बिल्ट फ्लैश लिंक फीचर के साथ, यूजर्स मोबाइल डिवाइस और लैपटॉप के बीच फाइल ट्रांसफर कर सकते हैं। Infinix Inbook Air Pro+ में 57Wh की बैटरी है जो USB टाइप-C के जरिए चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह 65W चार्जिंग एडॉप्टर के साथ आता है। कनेक्टिविटी के मामले में, लैपटॉप में दो USB टाइप-C पोर्ट, एक HDMI पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक है। इसमें वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 भी मिलता है।  

Tags:    

Similar News