न्यू फीचर फोन: JioBharat V3 और V4 4G भारत में हुए लॉन्च, इनमें है 455 से ज्यादा Live Tv और जियोपे इंटीग्रेशन

  • 4G फीचर फोन में JioPay इंटीग्रेशन जैसी Jio सेवाएं मिलती हैं
  • UPI पेमेंट के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है
  • JioBharat V3 और V4 की कीमत 1,099 रुपए से शुरू होती है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-15 10:37 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने मंगलवार को इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2024 में अपने दो नए 4जी फीचर फोन लॉन्च कर दिए हैं। यह फोन जियोभारत वी3 (JioBharat V3) और जियोभारत वी4 (JioBharat V4) हैं। ये दोनों ही फोन को जियोभारत सीरीज के तहत लॉन्च किया गया है और ये 4जी फीचर फोन हैं। 4G फीचर फोन में JioPay इंटीग्रेशन जैसी Jio सेवाओं का एक एक्सक्लूसिव सूट है जो UPI पेमेंट, लाइव टीवी सेवाएं और चुनिंदा रिचार्ज प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा देता है। आइए जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स...

JioBharat V3 और V4 4G की कीमत

भारत में JioBharat V3 और V4 की कीमत 1,099 रुपए से शुरू होती है। कंपनी का कहना है कि उसके नए 4G फीचर फोन जल्द ही Amazon, JioMart और अन्य ऑफलाइन स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

JioBharat V3 और V4 4G के फीचर्स

जियो के इन दोनों ही JioBharat V3 और JioBharat V4 फीचर फोन में लेटेस्ट डिजाइन मिलती है। कंपनी के अनुसार, ये दोनों फीचर फोन, JioBharat V2 के सक्सेसर हैं, जिन्हें बीते साल लॉन्च किया गया था। दोनों मॉडल जियो-टीवी, जियो-सिनेमा, जियो-पे और जियो-चैट जैसे कुछ बेहतरीन प्री लोडेड ऐप्स के साथ आते हैं।

फीचर फोन में 455 से अधिक लाइव टीवी के साथ फिल्में, वीडियो और गेमिंग कंटेंट भी उपलब्ध होगा। इनमें जियो-टीवी, जियो-सिनेमा के साथ ही जियो-पे ऑनलाइन पेमेंट की सुविधा मिलेगी। 4G फीचर फोन JioChat सपोर्ट के साथ आते हैं, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह यूजर्स को इसके जरिए अनलिमिटेड वॉइस मैसेजिंग, फोटो शेयर और ग्रुप चैट जैसे ऑप्शन मिलते हैं।

JioBharat V3 और V4 4G फोन को पावर देने के लिए 1,000mAh की बैटरी दी गई है। इनमें 128GB तक की एक्सपेंडेबल स्टोरेज और 23 भारतीय भाषाओं के लिए सपोर्ट दिया गया है। 

Tags:    

Similar News