न्यू स्मार्टवॉच: Huawei Watch GT 5 Pro लंबी बैटरी लाइफ और 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ लॉन्च, जानिए खूबियां

  • Huawei Watch GT 5 Pro में AMOLED डिस्प्ले दी गई है
  • 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करने वाली बैटरी है
  • स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड भी मिलते हैं

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-20 08:52 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की दिग्गज टेक कंपनी हुआवेई (Huawei) ने बार्सिलोना में अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इसका नाम वॉच जीटी 5 प्रो (Watch GT 5 Pro) है। खासियत यह कि, इस वॉच को IP69K सर्टिफिकेशन मिला है। इसमें AMOLED डिस्प्ले के साथ ही 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करने वाली बैटरी मिलती है। इसके अलावा वॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड भी मिलते हैं। आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन...

Huawei Watch GT 5 Pro की कीमत

इस स्मार्टवॉच को EUR 330 (लगभग 34,000 रुपए) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। इसका 46mm वर्जन ब्लैक और टाइटेनियम फिनिश और 42mm वेरिएंट सिरेमिक व्हाइट और व्हाइट शेड में उपलब्ध है।

Huawei Watch GT 5 Pro के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 42mm और 46mm साइज में AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो कि 466 x 466 पिक्सल का रेजोल्यूशन प्रदान करती है। इसके छोटे वर्जन में सिरेमिक बॉडी है, जबकि बड़े वजर्न में टाइटेनियम एलॉय बॉडी मिलती है। साथ ही डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए डिस्प्ले पर सैफायर ग्लास कोटिंग भी दी गई है।

इस स्मार्टवॉच में हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग में हार्ट रेट, स्लीप ट्रैकिंग और ECG एनालिसिस ऑप्शन शामिल हैं। इस डिवाइस में 5 ATM-रेटेड वाटर रेजिस्टेंस और हाई टेम्प्रेचर और प्रेशर को झेलने के लिए IP69K सर्टिफिकेशन है। इसके अलावा इसमें एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, बैरोमीटर, डेप्थ सेंसर, ECG सेंसर, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और तापमान सेंसर दिए गए हैं।

यह 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है और इसमें गोल्फ कोर्स मैप है। वहीं पावर देने के लिए वॉच में इस्तेमाल की गई बैटरी नियमित उपयोग में 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। यह वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Tags:    

Similar News