आगामी स्मार्टफोन: HMD का नया प्रीमियम स्मार्टफोन Skyline होगा, लॉन्च से पहले कीमत हुई लीक

  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर मिल सकता है
  • फोन की कीमत €520 (लगभग 47,000 रुपए) होगी
  • 32 मेगापिक्सल कैमरा सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-03 06:43 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नोकिया (Nokia) फोन बनाने वाली एचएमडी ग्लोबल (HMD Global) ने अपने खुद के नाम से कुछ बजट स्मार्टफोन्स मार्केट में उतारे हैं। वहीं अब कंपनी मिड रेंज हैंडसेट पर काम कर रही है, जिसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी का अगला स्मार्टफोन स्काईलाइन (Skyline) नाम से आएगा। इस मिडरेंज फोन में कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे।

कंपनी के होमटाउन फिनलैंड की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, HMD Skyline स्मार्टफोन को जुलाई में पेश किया जा सकता है। उम्मीद है कि यह 10 जुलाई को फिनिश रिटेलर्स के पास उपलब्ध होगा। इसके अलावा इस फोन की कीमत और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी लीक के माध्यम से सामने आए हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में...

लीक रिपोर्ट में क्या खास?

एचएमडी ग्लोबल के आगामी हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली FHD+ OLED टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलने की बात लीक रिपोर्ट में कही गई है। इसके अलावा इस फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिल सकती है। इसका मॉडल नम्बर TA-1688 बताया गया है। लीक रिपोर्ट की मानें तो फोन ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। यह फोन Android 14 के साथ आएगा।

इस आगामी हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर मिलने की बात कही जा रही है। वहीं बात करें कैमरा सिस्टम की तो, इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा ​यूनिट मिल सकती है। इसमें 108-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 2-मेगापिक्सल का मैक्रो या डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है।

जबकि, इस फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल कैमरा दिए जाने की बात कही जा रही है। पावर बैकअप की बात करें तो इस आगामी फोन में 4900mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और साउंड के लिए स्टीरियो स्पीकर्स मिल सकते हैं।

कितनी होगी कीमत

Finnish mobile की रिपोर्ट के अनुसार, फोन 10 जुलाई को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसकी कीमत €520 (लगभग 47,000 रुपए) बताई जा रही है, हालांकि यह इसकी अफवाहित कीमत है। 

Tags:    

Similar News