अपकमिंग स्मार्टवॉच: Google Pixel Watch 3 की लीक हुई प्रमुख जानकारी, FCC वेबसाइट पर हुई स्पॉट

  • FCC वेबसाइट पर स्पॉट हुई Pixel Watch 3
  • लीक हुए डिजाइन रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं
  • डिस्प्ले और बैटरी के अलावा डाइमेंशन डिटेल मिली

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-08 07:41 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक दिग्गज गूगल (Google) अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस गूगल के आगामी हार्डवेयर लॉन्च इवेंट में पेश किया जा सकता हैं रिपोर्ट के अनुसार यह पिछले अक्टूबर में लॉन्च की गई Pixel Watch 2 की सक्सेर होगी, जिसका नाम पिक्सल वॉच (3 Pixel Watch 3) होगा। फिलहाल, आगामी स्मार्टवॉच को US फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) की वेबसाइट पर देखा गया है।

FCC पर Pixel Watch 3 के लीक हुए डिजाइन रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं। जिससे इसमें दी जाने वाली डिस्प्ले और बैटरी के अलावा डाइमेंशन और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

कनेक्टिविटी डिटेल्स सामने आई

FCC वेबसाइट पर Google Pixel Watch 3 के स्पॉट होने के बाद इसकी कनेक्टिविटी डिटेल्स मिली है। इस स्मार्टवॉच को 9to5Google ने US FCC वेबसाइट पर देखा, जिसमें मॉडल नंबर GBDU9, GGE4J, GG3HH और GRY0E हैं। कंपनी की थर्ड जेनरेशन की स्मार्टवॉच के ये वेरिएंट दो साइज ऑप्शन - 41mm और 45mm में आने की उम्मीद है।

यूएस रेगुलेटर की वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, GBDU9 और GRY0E मॉडल नंबर LTE कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आ सकती है। जबकि GGE4J और GG3HH वेरिएंट में वाई-फाई-ओनली कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। स्मार्टवॉच में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ और NFC कनेक्टिविटी सपोर्ट मिलने की बात भी सामने आई है।

Google Pixel Watch 3 के लीक स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में पहले से ही रोटेटिंग क्राउन के साथ 1.2 इंच का गोल डिस्प्ले मिल सकता है। इसका साइज 40.79 x 40.73 x 14mm हो सकता है। लीक रिपोर्ट के अनुसार, Google Pixel Watch 3 वॉच Wear OS के साथ आ सकती है।

आगामी वॉच में कई हेल्थ ट्रैकिंग सेंसर मिलेंगे। जबकि, इस स्मार्टवॉच में 307mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद जताई गई है। आपको बता दें कि, बीते दिनों सामने आए एक लीक में Pixel Watch 3 लाइनअप में Pixel Watch 3XL मॉडल शामिल होने की संभावना जताई गई है। 

Tags:    

Similar News