अपकमिंग स्मार्टफोन: CMF Phone 1 में मिलेगी 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले, कंपनी ने की पुष्टि

  • सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट शेयर किया
  • CMF Phone 1 में डिस्प्ले HDR सपोर्ट करेगा
  • 2,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-27 05:52 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नथिंग (Nothing) के सब-ब्रांड सीएमएफ (CMF) ने भारत में अपने पहले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली है। इस फोन को अगले महीने 8 तारीख को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। इससे पहले कंपनी ने हैंडसेट से जुड़ी अहम जानकारी देना शुरू कर दिया है। हाल ही में कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें स्मार्टफोन में मिलने वाली डिस्प्ले को लेकर जानकारी दी गई है।

पोस्ट के अनुसार, CMF Phone 1 में HDR और हाई रिफ्रेश रेट के साथ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। CMF ने घोषणा की है कि, वह लॉन्च के दिन तक हर दिन स्मार्टफोन के एक स्पेसिफिकेशन का खुलासा करेगी। आइए जानते हैं इस आगामी हैंडसेट से जुड़ी खास बातें...

कंपनी के जारी पोस्ट में क्या खास?

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर आधिकारिक CMF अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया है। इसमें, बताया है कि CMF Phone 1 में 6.67-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। यह डिस्प्ले 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। होगा और यह "वाइब्रेंट और वाइब्रेंट कलर्स" के लिए HDR सपोर्ट करेगा।

इसके अलावा CMF के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की गई एक छोटी वीडियो क्लिप में सामान्य LCD पैनल के साथ Phone 1 के डिस्प्ले की तुलना दिखाई गई है। स्मार्टफोन की स्क्रीन पर बिना किसी लाइट ब्लीडिंग के गहरे काले रंग को दिखाया है, जो AMOLED डिस्प्ले की पिक्सल को अलग-अलग बंद करने की क्षमता की बदौलत है। कंपनी के अनुसार, डिस्प्ले 2,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस प्रदान करेगी।

CMF Phone के लीक स्पेसिफिकेशन

इस आगामी स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलने की पुष्टि की गई है। इसके अलावा इससे जुड़ी लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि, फोन में 50-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही सेल्फी के लिए फ्रंट में भी 50-मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

इसके अलावा स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 प्रोसेसर दिया जा सकता है। साथ ही पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग (वायर्ड) को सपोर्ट करेगी।

Tags:    

Similar News