आगामी स्मार्टफोन: iPhone SE 4 क्या इट्स ग्लोटाइम इवेंट में हो सकता है लॉन्च? जानिए इस हैंडसेट से जुड़ी डिटेल

  • आईफोन 16 (iPhone 16) की घोषणा हो चुकी है
  • इस इवेंट में iPhone SE 4 के लॉन्च की अफवाह है
  • SE 4 का डिजाइन iPhone 14 जैसा हो सकता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-02 09:18 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज टेक कंपनी एप्पल (Apple) ने हाल ही में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज आईफोन 16 (iPhone 16) की घोषणा की है। जिसमें इसे 'इट्स ग्लोटाइम' इवेंट में 9 सितंबर को लॉन्च किए जाने की पुष्टि की गई है। वहीं ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस इवेंट में आईफोन एसई 3 (iPhone SE 3) के सक्सेसर iPhone SE 4 की घोषणा की जा सकती है।

आपको बता दें, Apple आगामी इवेंट में नई सीरीज के स्मार्टफोन के अलावा नए एयरपोड्स, स्मार्टवॉच आई नए आईपेड को भी लॉन्च कर सकती है। फिलहाल, जानते हैं iPhone SE 4 की लॉन्चिंग से जुड़ी अन्य जानकारी...

iPhone SE 4

एंड्रॉइड अथॉरिटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, iPhone SE 3 का कम स्टॉक इस बात का संकेत हो सकता है कि Apple 9 सितंबर के इवेंट में SE 4 को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। Apple की ओर से इस बजट डिवाइस में इंटेलिजेंस फीचर्स भी मिल सकते हैं। हालांकि, कई अन्य रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि कंपनी नए फ्लैगशिप iPhone के लॉन्च के साथ SE 4 को पेश करे इसकी संभावना कम है। इसके बजाय, iPhone SE 4 के लिए मार्च या अप्रैल 2025 में पेश किया जाने की उम्मीद जताई गई है।

iPhone SE 4 के लीक और संभावित स्पेसिफिकेशन

अब तक सामने आई लीक रिपोर्ट से पता चलता है कि, Apple iPhone SE 4 के डिजाइन को iPhone 14 के समान रखा जा सकता है। इसमें सिंगल 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेंसर भी थोड़े बहुत बदलाव के साथ दिया जा सकता है।

आगामी हैंडसेट में iPhone 16 की तरह ही SE 4 पर समान वर्टिकल कैमरा लेआउट मिल सकता है। खास तौर पर आगामी iPhone 16 मॉडल में संभावित रूप से स्थानिक वीडियो कैप्चर करने के लिए iPhone X या iPhone 12 मॉडल की याद दिलाने वाला वर्टिकल कैमरा लेआउट होने की संभावना है।

Apple iPhone 16 कब होगा लॉन्च

Apple की ओर से की गई घोषणा के अनुसार, 9 सितंबर को रात 10:30 बजे Apple इवेंट देखा जा सकेगा। इस इवेंट को देखने के लिए apple.com या Apple TV ऐप पर जा सकते हैं।

Tags:    

Similar News