न्यू स्मार्टवॉच: Amazfit T-Rex 3 भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

  • 1.5 इंच के गोलाकार डिस्प्ले के साथ आती है
  • 27 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है
  • T-Rex 3 सिंगल ऑनिक्स कलर में उपलब्ध है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-19 07:46 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी अमेजफिट (Amazfit) ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच टी-रेक्स 3 (T-Rex 3) को पेश कर दिया है। इसी के साथ ​कंपनी ने स्मार्टवॉच के लिए प्री-ऑर्डर भी ओपन कर दिए हैं। बता दें कि, इस वॉच को कंपनी ने सितंबर की शुरुआत में IFA 2024 में लॉन्च किया था। वहीं बात करें भारतीय वेरिएंट की तो यह ग्लोबल वेरिएंट की तरह ही है।

Amazfit T-Rex 3 स्टेनलेस स्टील बेजल के साथ 1.5 इंच के गोलाकार डिस्प्ले के साथ आती है। कंंपनी का दावा है कि इसमें दी गई बैटरी 27 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। यह सिंगल ऑनिक्स कलर में उपलब्ध है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन...

Amazfit T-Rex 3 की कीमत, उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 19,999 रुपए रखी गई है। स्मार्टवॉच को Amazon और Amazfit India वेबसाइट के माध्यम से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। वहीं इसकी डिलीवरी 27 सितंबर से शुरू होगी।

Amazfit T-Rex 3 के स्पेसिफिकेशन

स्मार्टवॉच् में 1.5 इंच की AMOLED टचस्क्रीन डिस्पले मिलती है, जो कि 480 x 480 पिक्सल का रेजॉल्यूशन प्रदान करती है। इसकी पिक्सल डेनसिटी 322ppi है और यह 2,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करती है। इसे गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मिलती है।

स्मार्टवॉच ZeppOS 4 पर काम करती है और Zepp ऐप के साथ कम्पैटिबल है। यह 170 से अधिक प्रीसेट वर्कआउट मोड को सपोर्ट करती है और यह बायोट्रैकर PPG बायोमेट्रिक सेंसर से लैस है जो हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन स्तर और बहुत कुछ ट्रैक करने में मदद करता है। यह वॉच OpenAI के GPT-4o AI असिस्टेंट के साथ आती है।

Amazfit के T-Rex 3 में 700mAh की बैटरी है और कंपनी का दावा है कि यह सामान्य इस्तेमाल के साथ 27 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है। भारी इस्तेमाल के साथ, घड़ी 13 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है। Amazfit T-Rex 3 डुअल-बैंड GPS को सपोर्ट करती है। वहीं बात करें कनेक्टिविटी विकल्पों की तो इसमें वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.2 शामिल हैं। स्मार्टवॉच 10 ATM वाटर रेजिस्टेंस और मिलिट्री-ग्रेड बिल्ड के साथ आती है। 

Tags:    

Similar News