फिल्म रिव्यू: साइबर क्राइम की काली दुनिया से रूबरू करवाती उर्वशी-अक्षय और विनीत की 'घुसपैठिया', जागरूक भी करती है फिल्म

  • साइबर क्राइम की काली दुनिया से रूबरू करवाती 'घुसपैठिया'
  • जागरूक भी करती है फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-06 10:20 GMT

 फिल्म: घुसपैठिया

डायरेक्टर: सुसि गणेशन

कहां देखें: थिएटर्स

रिलीज डेट: 9 अगस्त

अवधि: 2 घंटे 12 मिनट

प्रमुख स्टारकास्ट: विनीत कुमार सिंह, उर्वशी रौतेला, अक्षय ओबेरॉय, और गोविंद नामदेव

रेटिंग: 4 स्टार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विनीत कुमार सिंह, उर्वशी रौतेला, अक्षय ओबेरॉय, और गोविंद नामदेव स्टारर फिल्म घुसपैठिया बीते कुछ दिनों से चर्चा में है. दर्शको के लिए फिल्म रिलीज में वक्त है लेकिन कुछ मीडिया इस फिल्म को देख चुकी है, जिस में हम भी शामिल हैं. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि ये फिल्म कैसी है?

कहानी की बात करें तो, उत्तर प्रदेश पुलिस में नौकरी करते हैं विनीत कुमार सिंह. किसी वजह से विनीत को कुछ बड़े लोगों के फोन टैप करने की जिम्मेदारी मिलती है, जिसके बाद कई राज खुलते हैं. इस दौरान एक कॉल वो अपनी पत्नी का भी सुनता है, जिससे वो हैरान रह जाता है. विनीत की पत्नी के कैरेक्टर में उर्वशी रौतेला हैं और विलेन के रूप में अक्षय ओबेरॉय. जब मामला प्रोफेशनल से पर्सनल हो जाता है तो फिल्म दिलचस्प मोड़ लेती है.

यह भी पढ़े -'पिया अलबेला' फेम शीन दास का 'स्क्रैपी' नहीं रहा, एक्टर का छलका दर्द, बोलीं- 17 साल तक रहा वो साथ

विनीत कुमार सिंह ने कड़क एक्टिंग की है. वहीं अक्षय ओबेरॉय भी चॉकलेट फेस के साथ निगेटिव कैरेक्टर को खूबसूरती से निभाते दिखते हैं. उर्वशी रौतेला ने बतौर एक्टर उनके करियर की सबसे बेस्ट एक्टिंग की है. वहीं गोविंद नामदेव सहित बाकी एक्टर्स भी किरदारों में जचे हैं.

सुसि गणेशन की ये फिल्म सिर्फ एंटरटेनमेंट ही नहीं करती बल्कि जागरूक भी करती है. फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर और म्यूजिक विजुअल सपोर्टिंग है. इसके साथ ही सिनेमैटोग्राफी और कलर पैलेट भी स्क्रीन एक्सपीरियंस अच्छा देते हैं. सुसि का डायरेक्शन भी अच्छा है.

यह भी पढ़े -'हॉट केक' अंजना सिंह ने जब प्रियंका चोपड़ा का नाम ले लोगों को दिया था जवाब, जानें पूरा मामला

ये फिल्म सिर्फ एंटरटेनमेंट से बढ़कर है. इस आपको पूरे परिवार के साथ देखनी चाहिए क्योंकि आज के वक्त में एक छोटे बच्चे से लेकर एक बुजुर्ग शख्स तक साइबर ठगी का शिकार हो सकता है. ऐसे में ये फिल्म आपको जागरूक करती है. इस फिल्म को चार स्टार्स.

Tags:    

Similar News