अपकमिंग फिल्म: तलाक की खबरों के बीच रिलीज हुआ अभिषेक बच्चन की नई फिल्म 'आई वांट टू टॉक' का अनोखा टीजर, इस दिन होगी रिलीज

  • तलाक की खबरों के बीच रिलीज हुआ
  • अभिषेक बच्चन की फिल्म 'आई वांट टू टॉक' का टीजर जारी
  • इस दिन होगी रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-23 08:51 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। बीते लंबे समय से एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे। रूमर्स हैं कि अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। लेकिन इन रुमर्स पर अब तक एक्टर ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है और वे अपने काम में व्यस्त हैं। 2023 में रिलीज हुई फिल्म घूमर में अभिषेक को आखिरी बार पर्दे पर देखा गया था। अब एक्टर अपनी अगली फिल्म आई वांट टू टॉक से वापसी के लिए तैयार है। एक्ट्रर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का अनोखा टीजर रिलीज किया है। इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

कैसा है I Want To Talk का टीजर

अभिषेक ने टीजर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है जिसमें उनका खुद का एक स्टैच्यू है जो कार में लगा हुआ है। बैकग्राउंड में अभिषेक कहते हैं, 'मुझे बात करना बहुत पसंद है, मैं बात करने के लिए ही जीता हूं। जिंदा और मरे हुए लोगों में मुझे बस यही एक अंतर दिखता है जिंदा लोग बोल पाते हैं और मरे हुए लोग बोल नहीं पाते। जूनियर बच्चन ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- हम सभी जानते हैं कि एक व्यक्ति जिसे बात करना बहुत पसंद है जो हमेशा लाइफ की बेहतर साइड को देखता है। चाहे जिंदगी में उसे कोई भी चुनौती मिले। उस व्यक्ति को टैग करें जिसे बात करना बहुत पसंद है'।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अभिषेक ने अपनी अपकमिंग फिल्म आई वॉन्ट टू टॉक के टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अभिषेक के अलावा जॉनी लीवर, जयंत कृपलानी, पियरले डे और क्रिस्टिन गोडार्ड नजर आएंगे।

यह भी पढ़े -आलिया-दिलजीत का गाना 'चल कुड़िए' हर महिला के लिए एक पावर-पैक ट्रैक

टीजर की हो रही जमकर तारीफ

टीजर रिलीज के बाद से फैंस और सेलेब्स कमेंट कर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने लिखा, 'वहा क्या टीजर है'। सोनू सूद ने लिखा, 'कमाल लग रहा है भाई'। करण जौहर ने कमेंट किया, 'मेरे फेवरेट फिल्म मेकर और फेवरेट एक्टर, कुछ मैजिकल होने वाला है'। इस अनोखे टीजर को देखने को बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का टीजर शेयर किया है और लिखा है- "शूजित दा का जादू! टीजर पसंद आया। टाइटल पसंद आया और... एबी का इंतजार नहीं कर सकता!"



Tags:    

Similar News