फिल्म 'गदर 2' की बॉक्स ऑफिस पर गदर जारी, 8वें दिन किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार, 'ओएमजी 2' भी 100 करोड़ के क्लब में करेगी एंट्री

Bhaskar Hindi
Update: 2023-08-19 05:17 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ इस साल की बहुचर्चित फिल्में थी। जिन्हें 11 अगस्त को सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज किया गया था। दोनों ही सीक्वल फिल्में सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का हर दिन रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन जारी है जिसने क्रिटिक्स की इमेजिनेशन को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के आठवें दिन 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

अगर बात करें अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' की तो सनी देओल की ‘गदर 2’ से मिल रही जबरदस्त टक्कर के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार सकती है।

'गदर 2' ने 8वें दिन किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने लोगों की उम्मीदों से आगे बढ़ कर बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दी है। फिल्म हर रोज नए नए रिकॉर्ड बना रही है। 11 अगस्त को 40 करोड़ के धमाकेदार कलेक्शन के साथ खाता खोलने वाली गदर 2 ने पहले हफ्ते में 284.63 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 8वें दिन की कमाई के आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘गदर 2’ की कमाई में 9वें दिन 16.24 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। कमाई में आई गिरावट के बावजूद फिल्म ने 19.5 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘गदर 2’ की 9 दिनों की कुल कमाई अब 304.13 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म के दूसरे शुक्रवार के कलेक्शन ने शाहरुख खान की पठान, सलमान खान की दंगल, यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ 2, आमिर खान की पीके और विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है।

Full View

‘ओएमजी 2’ का 8वें दिन का कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' साल 2012 में रिलीज हुई ओएमजी का सीक्वल है और एक सोशल मैसेज देती है। इस फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में हैं। अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ को सनी देओल की गदर 2 से क्लैश का सामना करना पड़ा है इसके चलते इसकी कमाई में काफी गिरावट आई है। अक्षय की इस फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड और स्वतंत्रता दिवस अच्छी कमाई की थी लेकिन अब धीरे धीरे इसकी कमाई में बड़ी गिरावट आ रही है। ‘ओएमजी 2’ के 8वें दिन की कमाई भी सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘ओएमजी 2’ ने अपनी रिलीज के 8वें दिन 5.6 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘ओएमजी 2’ की 9 दिनों की कुल कमाई अब 90.65 करोड़ रुपये हो गई है। उम्मीदों हैं कि, फिल्म दूसरे विकेंड 100 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।

Full View

Tags:    

Similar News