आग पर काबू: खाली प्लॉट में रखे 5 टिप्पर जलकर खाक, नागठाना से सावंगी के मेघ बायपास की घटना

  • अग्निशमन दल ने आग पर काबू पाया
  • 5 टिप्पर जलकर खाक हुए
  • मेघ बायपास पर मचा हड़कंप

Bhaskar Hindi
Update: 2023-11-15 12:58 GMT

डिजिटल डेस्क, वर्धा. दत्तापुर से सावंगी मेंघे के हाईवे पर नागठाना से सावंगी मेघे के बायपास पर ठेकेदार जवाहरलाल यादव के खाली प्लॉट में रखे हुए टिप्पर की बैटरी में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया। खड़े पांच टिप्पर जलकर खाक हो गए। इससे ठेकेदार जवाहरलाल यादव का कारोड़ों रुपयों का नुकसान हुआ है। यह भीषण आग मंगलवार की रात करीब 8 बजे लगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार गवर्नमेंट ठेकेदार जवाहरलाल यादव के खाली प्लाॅट में 6 से 7 टिप्पर व जेसीबी रखे थे। दीपावली के चलते सभी टिप्पर आसपास प्लॉट पर खड़े रखे थे। मंगलवार रात करीब 8 बजे शॉर्ट सर्किट होने से भड़की आग ने दूसरे, तीसरे, चौथे व पांचवें टिप्पर को भी चपेट में ले लिया।

यहां पड़ोस में कैटरर्स का भंडार था, वहां पर काम करनेवाले कर्मचारियों ने आग लगने की जानकारी ठेकेदार यादव व पुलिस को दी। पश्चात पुलिस ने यहां मौके पर पहुंचकर वर्धा नगर परिषद के अग्निशमन दल को सूचना दी। लोगों की मदद से यहां प्लॉट पर रखे जेसीबी और कई गाड़ी बाहर निकली गई, जिससे वे आग की भेंट चढ़ने से बची।

सूचना मिलते ही नगर परिषद के अग्निशमन दल ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश की। भीषण आग को देखते हुए चार अग्निशमन दल ने यहां घटनास्थल पर पहुंचकर लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Tags:    

Similar News