सतना: एटीएम फ्रॉड गिरोह ने चार और वारदातों का किया खुलासा

  • कोलगवां, रामपुर, रामनगर और मैहर में मार चुके हैं हाथ
  • एटीएम में पैसे निकालने आए व्यक्ति को 12 हजार की चपत लगाई थी।
  • पूछताछ में आए तथ्यों से संबंधित थानों की पुलिस को अवगत कराया गया है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-04 09:00 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। एटीएम कार्ड बदलकर लोगों के बैंक अकाउंट से मोटी रकम उड़ाने वाले गिरोह के बदमाश संस्कार पवार उर्फ भइयू पुत्र बाला साहब पवार 23 वर्ष, निवासी बसवड़े जिला सांवली (महाराष्ट्र) हाल फोर्ट रोड रीवा, कृष्णकुमार उर्फ गुड्डू पुत्र दशरथ साहू 26 वर्ष, निवासी कोटा जिला सीधी, अजय साहू उर्फ अज्जू पुत्र रमेश साहू 29 वर्ष, निवासी बिजवार जिला सीधी और धर्मेन्द्र उर्फ निक्षित पुत्र श्यामसुंदर साहू 19 वर्ष, निवासी रायपुर कर्चुलियान, जिला रीवा, ने पूछताछ में अमरपाटन की दो वारदातों के अलावा रामनगर, रामपुर बाघेलान, मैहर और कोलगवां थाना क्षेत्र में 4 घटनाओं को अंजाम देने का खुलासा किया है।

टीआई केपी त्रिपाठी ने बताया कि गिरोह के सदस्यों ने 30 अगस्त को अमरपाटन में ग्राम रैकवार निवासी संगीता पति शैलेन्द्र चतुर्वेदी का एटीएम बदलकर 25 हजार की ठगी से पहले रामपुर बाघेलान में एक व्यक्ति के साथ जालसाजी की थी।

इसी तरह सतना शहर में कोलगवां थाना अंतर्गत बस स्टैंड के पास संचालित एटीएम में पैसे निकालने आए व्यक्ति को 12 हजार की चपत लगाई थी। आरोपियों ने रामनगर और मैहर में भी भोलेभाले लोगों को ठगने का जुर्म स्वीकार किया है।

भेजे गए जेल

30 अगस्त को संगीता चतुर्वेदी और 31 अगस्त को राजकुमार प्रजापति के साथ ठगी करने वाले आरोपियों को एक दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने पर मंगलवार शाम न्यायालय में पेश किया गया, जहां से चारों को उपजेल मैहर भेज दिया गया।

पूछताछ में आए तथ्यों से संबंधित थानों की पुलिस को अवगत कराया गया है, जिनकी तरफ से आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर जेल से बाहर लाकर सवाल-जवाब की तैयारी शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News