पन्ना: समाजसेवी ने सिमरिया में दो टैंकर पेयजल आपूर्ति के लिए कराई व्यवस्था

  • सिमरिया में पेयजल संकट गहराया हुआ है
  • समाजसेवी ने सिमरिया में दो टैंकर पेयजल आपूर्ति के लिए कराई व्यवस्था

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-02 04:40 GMT

डिजिटल डेस्क, सिमरिया नि.प्र.। सिमरिया में पेयजल संकट गहराया हुआ है और लोग एक-एक डिब्बा पानी के लिए तरस रहे हैं। ऐसे में लोगों को राहत देने समुचित टैंकर व्यवस्था भी नहीं हैें। इस समाचार पत्र द्वारा गत दिवस इस समस्या के संबध में समाचार प्रकाशित किया था जिससे समाजसेवी डॉ. अमित खरे ने सिमरियावासियों को नि:शुल्क पानी के लिए दो टैंकर की व्यवस्था करवाई है जो कस्बे में पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित करेंगे। समाजसेवी डॉ. अमित खरे का कहना है कि जैसे ही मुझे पता चला कि सिमरिया के लोग पानी के लिए परेशान हैं बच्चे, महिलायें, पुरूष यहां तक कि बुजुर्ग भी इस भीषण गर्मी में पानी के लिए पसीना बहा रहे हैं जिस पर मेरे द्वारा विचार किया गया कि सम्पन्न लोग तो पानी खरीद लेता है लेकिन निर्धन व मध्यमवर्गीय परिवार दिनभर पानी भरने के लिए कतार में लगे रहते हैं।

यह भी पढ़े -विधि महाविद्यालय के एलएल.बी. के छात्र-छात्राओं ने किया कोर्ट विजिट

जिसको लेकर मेरे द्वारा नि:शुल्क रूप से टैंकर से पेयजल की आपूर्ति व्यवस्था सुनिश्चित कराई गई। उन्होंने कहा कि जब तक सिमरिया में पेयजल समस्या रहेगी तब तक मेरे द्वारा इसी प्रकार टैंकर से पेयजल आपूर्ति की जाती रहेगी। उल्लेखनीय है कि श्री खरे द्वारा इसके पूर्व भी कई बार आवश्यकता होने पर क्षेत्र के लोगों को विशेष नि:शुल्क शिविर लगाकर स्वास्थ्य लाभ दिया गया है। वहीं कोरोना काल मेें भी लोगों की हर संभव मदद की गई है। 

यह भी पढ़े -ईट-राईट चैलेंज में शामिल हुआ पन्ना के मंदिरों का प्रसाद, श्री जुगल किशोर जी एवं श्री प्राणनाथ जी मंदिर के भोग को दी जायेगी नेशनल रेटिंग

Tags:    

Similar News