पन्ना: रात्रि में तेज ध्वनि के साथ डीजे बजाने पर पुलिस ने जप्त किए दो डीजे, बोर्ड परीक्षाओं के संचालित होने पर की गई कार्यवाही

  • रात्रि में तेज ध्वनि के साथ डीजे बजाने पर पुलिस ने जप्त किए दो डीजे
  • बोर्ड परीक्षाओं के संचालित होने पर की गई कार्यवाही

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-04 05:01 GMT

डिजिटल डेस्क, गुनौर नि.प्र.। वर्तमान में माध्यमिक शिक्षा मण्डल बोर्ड की परीक्षायें संचालित है। जिस हेतु जिला मजिस्ट्रेट कलेक्टर हरजिंदर सिंह द्वारा ध्वनि विस्तारक यंत्रों के बजाए जाने पर कार्यवाही के निर्देश दिए गए है जिससे परीक्षार्थियों को परीक्षा की तैयारी में व्यवधान उत्पन्न न हो। पुलिस अधीक्षक सांई कृष्णा एस थोटा द्वारा भी समस्त थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्र में ऐसे डीजे संचालकों व ध्वनि विस्तारक यंत्रों के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं। जिसके पालन में थाना गुनौर अंतर्गत २-३ मार्च की दरिम्यानी रात्रि को पुलिस को रात्रि १२ बजे सूचना प्राप्त हुई कि कस्बा निवासी कुछ व्यक्ति बिना किसी वैधा अनुमति के अवैधानिक रूप से ध्वनि विस्तारक यंत्र डीजे को बजा रहे हैं जिससे लोगों को परेशानी हो रही हैं एवं परीक्षा की तैयारी कर रहे परीक्षार्थी भी परेशान हैं।

यह भी पढ़े -पुलिस ने पटाखा गोदामों का किया निरीक्षण, लाईसेंस व विक्रय संबधी ली जानकारी

जिस पर थाना प्रभारी गुनौर निरीक्षक सुशील कुमार अहिरवार के नेतृत्व में टीम दो अलग-अलग स्थानों में पहुंचकर तेज ध्वनि के साथ डीजे बजाने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए मध्य प्रदेश कोलाहल नियंत्रण अधिनियम के तहत धारा 07/15 के तहत जप्त कर कर लिया गया है। दोनों डीजे संचालकों से पूंछे जाने पर उनके पास कोईवैध अनुमति नहीं पाई गई। इस कार्यवाही में प्रधान सुरेश पाण्डेय, अशोक बागरी, आरक्षक धर्मेंद्र प्रजापति, शिवेंद्र मिश्रा, वाहन चालक बृजेश घोसी की सराहनीय भूमिका रही। 

यह भी पढ़े -पुलिस ने पटाखा गोदामों का किया निरीक्षण, लाईसेंस व विक्रय संबधी ली जानकारी

Tags:    

Similar News