मारपीट मामला: खेत में गाय चराने से मना करने पर डण्डे से मारपीट

  • गुनौर थाना के अंतर्गत पटनाकला निवासी
  • खेत में गाय चराने से मना करने पर डण्डे से मारपीट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-13 12:10 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। गुनौर थाना के अंतर्गत पटनाकला निवासी सुन्दरलाल पिता स्वर्गीय जोराबल विश्वकर्मा उम्र ७५ वर्ष द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पडोसी हक्के पिता बाबादीन विश्वकर्मा के घर के पास बंधिया खेत है। जिसमें दिनांक ११ अगस्त की शाम को हक्के विश्वकर्मा गाय चरा रहा था तो मैने कहा कि खेत में गाय क्यों चरा हो बस इसी बात पर हक्के विश्वकर्मा ने गालियां देते हुए पैर में डण्डा मारा उसी समय हक्के का लडक़ा सतीश डण्डा लेकर पहुुंचा और एक डण्डा मारा जो बांये हाथ की कोहनी में दूसरी बार, दाहिने पैर में तीसरी बार भुजा में लगा।

यह भी पढ़े -स्कूटी में बसेरा दिनभर मजदूरी करता है रामदीन कोरी, गांव से पन्ना पहुंचकर काफी समय से बारिश के समय टपकती छतों का करता है सुधार कार्य

जिससे खून निकलने लगा चिल्लाने पर संझली बहू कल्पना ने आकर बीच-बचाव किया फिर हक्के विश्वकर्मा व उसका लडक़ा सतीश विश्वकर्मा गांव तरफ चले गए जो कि जाते समय कह रहे थे कि गाय चराने को मना किया तो जान से खत्म कर देगें। फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपीगणों पिता-पुत्र के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 296, 115(2), 351(3), 3(5) के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

यह भी पढ़े -पहली नगर परिषद ने ही कराए एक अरब से अधिक के विकास कार्य, दो साल में मिला 2160 लोगों को पीएम आवास का लाभ

Tags:    

Similar News