नागपुर: नागपुर- अजनी विकास कार्यों का निरीक्षण, पुनर्विकास गतिविधियों की समीक्षा

  • नागपुर और अजनी स्टेशनों पर चल रहे पुनर्विकास कार्यों का निरीक्षण
  • अजनी स्टेशन पूर्व और पश्चिम दोनों किनारों पर पुनर्विकास गतिविधियों की समीक्षा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-10 09:18 GMT

डिजिटल डेस्क, नागपुर. मध्य रेलवे के महाप्रबंधक राम करण यादव ने नागपुर और अजनी स्टेशनों पर चल रहे पुनर्विकास कार्यों का निरीक्षण किया। निरीक्षण का उद्देश्य पुनर्विकास परियोजनाओं की प्रगति का मूल्यांकन करना और यह सुनिश्चित करना था कि, कार्यों को तेजी से पूरा करने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं।

निरीक्षण के दौरान जीएम ने नागपुर और अजनी स्टेशन पूर्व और पश्चिम दोनों किनारों पर पुनर्विकास गतिविधियों की समीक्षा की।

इस अवसर पर जीएम यादव ने कहा- नागपुर और अजनी स्टेशन पर पुनर्विकास परियोजनाओं को समय पर पूरा करना और परिचालन दक्षता को बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता में सर्वोपरि है। विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचा प्रदान करना, जो रेलवे सुविधाओं के आधुनिकीकरण और पूरे क्षेत्र में कनेक्टिविटी में सुधार के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है।

नागपुर और अजनी स्टेशनों का पुनर्विकास रेलवे सुविधाओं के आधुनिकीकरण और पूरे क्षेत्र में कनेक्टिविटी को मजबूत करने के लिए मध्य रेलवे की दृढ़ प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

ये पहल यात्री आराम, सुरक्षा और सुविधा को बढ़ाने की व्यापक दृष्टि से जुड़ी हैं। मध्य रेलवे नेटवर्क पर यात्रा करने वाले लाखों यात्रियों के लिए यात्रा अनुभव को समृद्ध करते हुए विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे और सेवाएं प्रदान करने के अपने प्रयास में दृढ़ है।

उत्कृष्टता और नवीनता की निरंतर खोज रेलवे परिदृश्य को बदलने की दिशा में मध्य रेलवे के प्रयासों को आगे बढ़ा रही है।




Tags:    

Similar News