बड़ा आरोप: उद्धव के विधायक देशमुख का दावा, फडणवीस ने सूरत में मेरी हत्या की साजिश रची थी

  • क नितिन देशमुख ने राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर एक गंभीर आरोप लगाया
  • बोले - फडणवीस ने मुझे मौत के घाट उतारने की योजना बनाई थी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-02-09 15:36 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना (उद्धव) विधायक नितिन देशमुख ने राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर एक गंभीर आरोप लगाया है। देशमुख ने कहा कि राज्य में सत्ता संघर्ष के दौरान जब एकनाथ शिंदे विधायकों के साथ सूरत चले गए थे तो फडणवीस ने मुझे मौत के घाट उतारने की योजना बनाई थी। देशमुख ने दावा किया कि शिंदे गुट के एक विधायक ने ही मुझे यह जानकारी दी है कि जब मैं सूरत में था तो खुद फडणवीस ने मेरी हत्या की साजिश रची थी।

दरअसल मैं शिंदे गुट के साथ नहीं जाना चाह रहा था, जिसके चलते फडणवीस मुझसे बदला लेना चाहते थे। उन्होंने कहा कि समय आने पर वह ऐसे लोगों से हिसाब चुकता करेंगे। हालांकि देशमुख इस दावे फडणवीस का कोई बयान सामने नहीं आया है।

देशमुख ने कहा कि जब शिंदे गुट के विधायकों ने उद्धव ठाकरे से बगावत की थी तो वह कुछ विधायकों के कहने पर सूरत चले गए थे। लेकिन जब उन्हें पता लगा कि इन सभी विधायकों ने उद्धव ठाकरे से बगावत कर दी है तो उन्होंने शिंदे का साथ देने से इनकार कर दिया। इस बीच देशमुख की उस समय अचानक तबीयत बिगड़ने की खबरें भी सामने आई थी, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय देशमुख की पत्नी ने पुलिस में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

जब कुछ दिनों बाद नितिन देशमुख मुंबई वापस लौटे तो उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एकनाथ शिंदे और भाजपा पर उन्हें जबरन अगवा करने के आरोप लगाए थे।

नितिन देशमुख ने कहा कि दरअसल वह उद्धव ठाकरे का साथ छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे और इसी के चलते फडणवीस ने सूरत में ही मेरी हत्या की योजना बनाई थी। जिस अस्पताल में मुझे भर्ती कराया गया था वहां मुझे गलत इंजेक्शन लगा दिया गया था। डॉक्टरों की मदद से मुझे मारने की साजिश रची गई थी। उन्होंने कहा कि वह मौत से नहीं डरते हैं। नितिन देशमुख के बयान पर देवेंद्र फडणवीस की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।


Tags:    

Similar News