दर्दनाक घटना: बिजली का झटका लगने से तीन मजदूर की मौत- दो घायल, काम के दौरान हादसा -

  • निर्माणाधीन जलशुद्धि केंद्र में काम के दौरान हादसा
  • बिजली का झटका लगने से मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-04-04 15:49 GMT

डिजिटल डेस्क, अंबरनाथ. जांभुल परिसर में एक निर्माणाधीन जलशुद्धि केंद्र में कार्यरत तीन मजदूरों की बिजली का झटका लगने से मौत हो गई। इस दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी मृतक बिहार के भागलपुर के एक ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो कुछ दिनों पहले ही यहां पर काम के सिलसिले में आए थे। टिटवाला पुलिस ने इस मामले में दुर्घटना मृत्यु (एडीआर) का मामला दर्ज किया है।

बता दें कि जांभुल गांव में जलशुद्धि केंद्र का काम चल रहा है। यहा लगे पंप से अचानक पानी सप्लाई बंद हो गई थी, जिसे शुरू करने के लिए शालीग्राम मंडल, राजन मंडल व गुलशन मंडल समेत पांच लोग काम कर रहे थे। लेकिन पंप में बिजली प्रवाह का स्विच बंद नहीं था। जैसे ही इन लोगों ने पंप में पाइप जोड़ा उन्हें बिजली का झटका लगा।

जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। टिटवाला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को उल्हासनगर के मध्यवर्ती अस्पताल में भेज दिया है। इस संबंध में घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि ठेकेदार द्वारा कर्मचारियों को कोई भी सुरक्षा उपकरण मुहैया नहीं कराया गया था। जिसके कारण यह हादसा हुआ है। टिटवाला पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News