वायरल: अनंत अंबानी की शादी में तेजस के डांस पर राजनीति, शेलार ने सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो

  • शिवसेना नेता अंधारे ने दिया जवाब
  • अनंत अंबानी की शादी में तेजस के डांस पर राजनीति

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-10 16:08 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई. सुप्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी के पुत्र अनंत अंबानी के विवाह समारोह में शिवसेना (उद्धव) पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के सुपुत्र तेजस ठाकरे के डांस को लेकर राजनीति शुरु हो गई है। अंबानी के निवास एंटिलिया में आयोजित इस विवाह के संगीत समारोह में तेजस मंच पर नाचते दिखाई दे रहे हैं। इसका वीडियो मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशिष शेलार ने सोशल मीडिया पर जारी कर टिप्पणी की है। इसके बाद बुधवार को शिवसेना (उद्धव) नेता सुषमा अंधारे ने शेलार पर पलटवार करते हुए कहा ट्विट किया कि "तुमको शादी में बर्तन साफ करने के लिए नहीं बुलाया क्याॽ'

इसके पहले शेलार ने एक्स पर "बन्नों की सहेली..गाने पर नाचते हुए तेजस का वीडियो पोस्ट कर कहा कि "जो मराठी युवा कभी दहीहंडी उत्सव में "गोविंद आला रे' जैसे गाने पर नाचते हुए नहीं देखा गया। जिसके पैर कभी गणेशोत्सव जुलूस में नहीं थिरके, जो होली में कभी "आयना, का बायना' कहते नहीं दिखाई दिया, जो कभी कोकणी गाने पर ठुमका लगाते नहीं दिखा, वह महाराष्ट्र का उमदा तरुण चेहरा अंबानी की शादी में पिछली पक्ति में नाचते हुए दिखाई दिया है।

यह जबरजस्त डांस आविष्कार देख कर महाराष्ट्र के लोगों का दिल धक-धक करने लगा है' शेलार ने इस नृत्य के बहाने शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि "यह नृत्य "विश्व प्रसिद्ध, आवश्यक और महत्वपूर्ण...आदि' कैसे है, अब इस युवक के "संजयकाका' महाराष्ट्र को समझाएंगे।

Tags:    

Similar News