Jabalpur News: पिता से अभद्रता करने पर चाकू गोदकर हत्या

  • माढ़ोताल के ग्राम रैगवाँ में देर रात हुई वारदात, दो गिरफ्तार
  • हमले में गंभीर रूप से घायल विकास को इलाज के लिए मेडिकल ले जाया गया
  • सूचना मिलने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-19 13:58 GMT

Jabalpur News:  माढ़ोताल थाना क्षेत्र के ग्राम रैगवाँ में मंगलवार की रात गणेश विसर्जन के दौरान पिता के साथ अभद्रता किए जाने की बात को लेकर विवाद करते हुए बेटे ने अपने साथी के साथ मिलकर 23 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

सूचना मिलने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उधर घटना से आक्रोशित परिजनों व क्षेत्रीय लोगों ने बुधवार को शव रखकर प्रदर्शन किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रैगवाँ में गणेश विसर्जन के दौरान विकास बंजारा ने किसी बात को लेकर गाँव में रहने वाले करण चौधरी उर्फ काला चौधरी के पिता से अभद्रता कर दी। इसके बाद करण का पिता घर लौटा और अपने बेटे से विकास द्वारा विवाद करने की बात बताई।

पिता की बात सुनकर आक्रोशित करण अपने साथी अभिषेक को लेकर विकास की तलाश करते हुए उसके साथ गाली-गलौज की। विकास ने विरोध किया तो दोनों ने उससे मारपीट करते हुए चाकू से कई वार किए।

हमले में गंभीर रूप से घायल विकास को इलाज के लिए मेडिकल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने करण उर्फ काला चौधरी व उसके साथी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया।

Tags:    

Similar News