तीन मौतें: सडक़ हादसे, पानी में डूबने और ट्रेन की चपेट में आने से तीन ने गंवाई जान, पांढुर्ना थाना और उमरानाला चौकी का मामला

सडक़ हादसे, पानी में डूबने और ट्रेन की चपेट में आने से तीन ने गंवाई जान, पांढुर्ना थाना और उमरानाला चौकी का मामला
  • पांढुर्ना में दो अलग-अलग घटनाओं में एक महिला समेत दो लोगों की मौत
  • पानी में डूबने और ट्रेन की चपेट में आने से तीन ने गंवाई जान
  • पांढुर्ना थाना और उमरानाला चौकी का मामला

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। पांढुर्ना थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दो अलग-अलग घटनाओं में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। पांढुर्ना के पारडी की एक महिला का शव कुएं में मिला है। शुक्रवार सुबह महिला घर से खेत जाने के लिए निकली थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूसरी घटना पांढुर्ना रेलवे स्टेशन के समीप मालगोदाम की है। यहां एक शख्स ट्रेन की चपेट में आ गया। शुक्रवार सुबह ट्रैक पर शव मिलने से सनसनी फैल गई। तीसरी घटना उमरानाला चौकी क्षेत्र के चिखली की है। यहां एक दुपहिया और ट्रक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

कुएं में गिरी महिला की मौत

पांढुर्ना के ग्राम पारडी में एक महिला की कुएं में गिरने से मौत हो गई। मृतका पारडी निवासी धुड़ीबाई फूलचंद घागरे खेत जाने घर से निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। संभावना जताई जा रही है कि पानी निकालने के दौरान पैर फिसलने से अनियंत्रित होकर महिला कुएं मेंं जा गिरी। पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

पांढुर्ना रेलवे स्टेशन के समीप मालगोदाम के समीप शुक्रवार सुबह रेलवे ट्रैक पर एक अधेड़ का शव मिला। मृतक की पहचान ग्राम सिवनी के बाजार चौक निवासी हीरालाल साहेबराव भादे (45) के रूप में हुई। मृतक के हाथ पर हीरालाल गुदा होने से पुलिस को शिनाख्त होने में आसानी हो गई। रेलवे ट्रैक पर शव होने से नागपुर की ओर जा रही मेमू पैसेंजर कुछ देर के लिए रोकनी पड़ी थी। मृतक एक ढाबे में काम करता था। वह किन परिस्थितियों में घटनास्थल पर पहुंचा, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

ट्रक और दुपहिया की टक्कर, युवक की मौत

उमरानाला चौकी प्रभारी महेन्द्र भगत ने बताया कि स्कूटी सवार तारा कॉलोनी निवासी २० वर्षीय आयुष सिमरिया से छिंदवाड़ा की ओर जा रहा था। सामने से आ रहे आयसर ट्रक ने दुपहिया सवार को टक्कर मार दी। हादसे में घायल आयुष को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया था। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

Created On :   6 Sept 2024 6:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story