सागर में भीषण सड़क हादसा: ट्रक और कार के बीच हुई टक्कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, शव निकालने के लिए लेनी पड़ी जेसीबी की मदद

ट्रक और कार के बीच हुई टक्कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, शव निकालने के लिए लेनी पड़ी जेसीबी की मदद
  • ट्रक और कार के बीच हुई टक्कर
  • 5 लोगों की हुई मौत
  • ड्राइवर की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, सागर। मध्यप्रदेश के सागर में भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां ट्रक और कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल है। मरने वाले एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। हादसा शुक्रवार की रात करीब 7 बजे सागर जिले के सागर-गढ़ाकोटा रोड पर हुआ।

ट्रक और कार के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक कार के ऊपर चढ़ गया। इसके बाद शवों को बाहर निकालने के लिए कार के गेट जेसीबी से निकाले गए।

पुलिस ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि कार में कुल 6 लोग सवार थे। इनमें से 5 एक ही परिवार के थे जबकि एक ड्राइवर था। परिवार सागर में किसी निजी काम अपने घर परसोरिया लौट रहा था। इस दौरान जटाशंकर घाटी के करीब दमोह की ओर से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

भागा ट्रक का ड्राइवर

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से भाग निकला। वहीं, पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया। इस दुर्घटना में सागर के परसोरिया निवासी समाजसेवी सुरेश जैन के परिवार के 5 लोगों की जान चली गई। मृतकों में उनकी पत्नी प्रभा जैन (60), मझला बेटा संदेश जैन (38), संदेश की पत्नी निधि (32), छोटी बहू नैंसी पति शैलेंद्र जैन (30) और नाती उत्कर्ष पिता शैलेंद्र जैन (6) शामिल हैं।

वहीं, कार चला रहे ड्राइवर बबलू पिता अजीत खान उम्र 40 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि जैन परिवार की छोटी बहू नैंसी जैन के बीमार पिता सागर में निजी अस्पताल में एडमिट हैं। उन्हीं को देखने के लिए परिवार के सभी सदस्य सागर गए थे। घर लौटते समय हादसे का शिकार हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही नरयावली विधायक प्रदीप लारिया भी हादसा स्थल पर पहुंचे। उन्होंने एसपी से बात कर पूरा मामले की जानकारी ली। घायल ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाने में सहायता भी की।

Created On :   2 Aug 2024 5:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story