मध्यप्रदेश: नदी के तेज बहाव में बही श्रद्धालुओं की कार, पांच में से 4 को स्थानीय लोगों ने बचाया, एक की तलाश जारी, नागद्वारी मेला जा रहे थे नागपुर के श्रद्धालु

नदी के तेज बहाव में बही श्रद्धालुओं की कार, पांच में से 4 को स्थानीय लोगों ने बचाया, एक की तलाश जारी, नागद्वारी मेला जा रहे थे नागपुर के श्रद्धालु
  • लगातार बारिश से उफनाई नदियां
  • कट्टा नदी पर आई बाढ़
  • तेज बहाव में बही श्रद्धालुओं की कार

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/जुन्नारदेव। जुन्नारदेव मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर ग्राम पंचायत बीचबिहरी स्थित कट्टा नदी में अचानक बाढ़ आ जाने से महाराष्ट्र से नागद्वारी की यात्रा पर निकले पांच श्रद्धालु कार सहित बह गए। जिसमें चार श्रद्धालुओं को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया। वहीं एक श्रद्धालु कार सहित तेज बहाव में बह गया। जिसकी तलाश जारी है।

घटनास्थल पर एसडीएम कामिनी ठाकुर, तहसीलदार राजेंद्र टेकाम, नायब तहसीलदार राजीव नेमा, थाना प्रभारी राकेश बघेल, ग्राम पंचायत सचिव गुरु प्रसाद बनवंशी सहित कोटवार एवं राहत बचाव दल तैनात है।

जुन्नारदेव डीएसपी आर एस बंजारे ने बताया कि महाराष्ट्र के निवासी 5 श्रद्धालु मिलिंद पराते, शैलेश कुशवाह, केतन डेकाते, विक्रम अतव एवं निखिल सोनकुवर नागपुर से नागद्वारी मेले में जा रहे थे, आज सुबह लगभग 8 बजे के आसपास जुन्नारदेव से 25 किलोमीटर दूर बिचबिहरी के पास कट्टा नदी पुल पार कर रहे थे कि तेज बहाव में कार अनियंत्रित होकर बह गई। महाराष्ट्र पासिंग कार में सवार 5 में से 4 श्रद्धालुओ को स्थानीय लोगों ने बचा लिया लेकिन कार में फंसा एक श्रद्धालु कार सहित बह गया। इस युवक का नाम शैलेश कुशवाह बताया जा रहा है। जिसकी तलाश में रेस्क्यू जारी है। सूचना पर कलेक्टर शीलेंद्र सिंह एवं एसपी मनीष खत्री के भी मौके पर पहुंचने की खबर है।

8 फिट ऊंचाई तक तेज हो गया था बहाव

कट्टा नदी में पहाड़ियों से पानी आते रहा और अपरान्ह 4 बजे तक कट्टा नदी का बहाव 8 फिट ऊंचाई तक हो गया था।

Created On :   4 Aug 2024 5:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story