Shahdol News: फीस के लिए छात्र को स्कूल से निकाला, आठवीं का छात्र लापता, पुलिस कर रही जांच

फीस के लिए छात्र को स्कूल से निकाला, आठवीं का छात्र लापता, पुलिस कर रही जांच
  • स्कूल में फीस जमा करने को लेकर हुआ विवाद
  • प्रबंधन ने छात्र को डांटकर भगा दिया
  • पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

डिजिटल डेस्क, शहडोल। स्कूल की फीस जमा नहीं होने पर प्रबंधन ने कक्षा 6वीं के छात्र को डांटकर भगा दिया, जिससे व्यथित होकर छात्र लापता हो गया। यह मामला ब्यौहारी के सूखा तिराहे के पास स्थित ड्रीम वैली पब्लिक नामक निजी विद्यालय का सामने आया है। 12 वर्षीय अंश चतुर्वेदी की मां आशा चतुर्वेदी ने पुलिस में की गई शिकायत में बताया कि उनके पति राकेश चतुर्वेदी मुंबई में रहकर मजदूरी करते हैं।

कई महीनों से घर नहीं आए, जिसकी वजह से स्कूल की तीन महीने की फीस दो हजार रुपए जमा नहीं हो पाई। स्कूल प्रबंधन से फीस जमा करने के लिए मोहलत मांगी थी। इसके बाद भी अंश को सभी बच्चों के सामने खड़ाकर कई दिनों से टीचर उसे फीस लाने की बात कह रहे थे। मंगलवार की सुबह जब अंश स्कूल पहुंचा तो प्रधानाध्यापक प्रशांत निगम ने उसे यह कहते हुए स्कूल से भगा दिया कि जब तक फीस लेकर नहीं आओगे स्कूल के अंदर कदम नहीं रखना।

इसके बाद से बेटा स्कूल से घर नहीं लौटा। इसके बाद थाने पहुंची और शिकायत पुलिस से की। थाना प्रभारी अरुण पांडे का कहना है कि प्रकरण दर्ज कर छात्र की तलाश की जा रही है। उसकी साइकिल पुलिस को मिली है, टीम पड़ताल कर रही है। वहीं स्कूल प्रबंधन से बात करने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

Created On :   24 Oct 2024 6:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story