सतना: फ्लाई ओवर पर ट्रक की चपेट में आने से पंचायत सचिव और रोजगार सहायक की मौत

फ्लाई ओवर पर ट्रक की चपेट में आने से पंचायत सचिव और रोजगार सहायक की मौत
  • ट्रक जब्त, चालक-परिचालक गिरफ्तार
  • स्कार्पियो की ठोकर से रिटायर्ड आर्मी मैन की मौत
  • चार पहिया वाहन में लगा था पुलिस का स्टीकर

डिजिटल डेस्क, सतना। सतना में रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत बेला में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पंचायत सचिव और रोजगार सहायक की मौत हो गई, जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि रमेश वर्मा 41 वर्ष, निवासी खरहरी, थाना त्योंथर, अपने मित्र राकेश पुत्र बाबूलाल 40 वर्ष, निवासी शिवपुर, थाना जवा, जिला रीवा के साथ 5 जुलाई को वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने मैहर गए थे। दोनों लोग कार्यक्रम के बाद रात डेढ़ बजे वापस जा रहे थे, तभी बेला के पास फ्लाईओवर पर चढ़ते समय आगे जा रहा ट्रक क्रमांक यूपी 54 टी 7663 लोड ज्यादा होने से पीछे की तरफ लुढक़ने लगा, जिससे बाइक सवारों को कोई मौका नहीं मिला और पलक झपकते ही बाइक समेत दोनों लोग ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में गंभीर रूप से घायल होने पर रमेश व राकेश को आनन-फानन संजय गांधी हॉस्पिटल रीवा ले गए, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

ट्रक जब्त, चालक-परिचालक गिरफ्तार

उधर रामपुर पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक-परिचालक को हिरास में ले लिया, जिनके खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच की जा रही है। बताया गया है कि रमेश रीवा जिले की सेमरिया तहसील की ग्राम पंचायत में सचिव के पद पर कार्यरत था, जबकि राकेश जवा तहसील में रोजगार सहायक था। शनिवार सुबह रीवा में पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए।

स्कार्पियो की ठोकर से रिटायर्ड आर्मी मैन की मौत

सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत हरदुआ के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो की ठोकर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि रिटायर्ड आर्मीमैन सुदीप सिंह पुत्र गुलाब सिंह 45 वर्ष, निवासी तिघरा, अपने साथी हरेन्द्र सिंह पुत्र तिलकधारी सिंह 45 वर्ष के साथ शनिवार दोपहर को तकरीबन ढाई बजे खेत की तरफ से बाइक पर गांव लौट रहे थे, इसी दौरान हरदुआ मोड़ पर स्कार्पियो क्रमांक एमपी 04 जेडसी 5050 ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक उछलकर दूर जा गिरे।

चार पहिया वाहन में लगा था पुलिस का स्टीकर

हादसे के बाद स्कार्पियो चालक और उसके तीन साथी घायलों को गाड़ी में लादकर जिला अस्पताल ले आए, मगर जैसे ही ड्यूटी डॉक्टर ने जांच के बाद सुदीप को मृत घोषित किया तो चारों लोग गाड़ी लेकर गायब हो गए। स्कार्पियो में पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था। मृतक 5 साल पहले सेना से रिटायर होकर एक सीमेंट फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करने लगा था। परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी हैं।

Created On :   7 July 2024 3:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story