मध्य प्रदेश: सीधी की घटना ने पूरे प्रदेश को देशभर में किया शर्मसार, मुख्यमंत्री ने बनाया इवेंट - अरूण यादव

मध्य प्रदेश: सीधी की घटना ने पूरे प्रदेश को देशभर में किया शर्मसार, मुख्यमंत्री ने बनाया इवेंट - अरूण यादव

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सीधी में घटित घटना ने प्रदेशवासियों को झकझोर कर रख दिया है। इस घटना से मानव जाति शर्मशार महसूस कर रही है। जिले में भाजपा के विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला द्वारा आदिवासी युवक के साथ किया गया कृत्य अमानवीय होकर माफी के लायक नहीं है। यह बात गुरूवार को भोपाल में पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री अरूण यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कही। पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को चाहिए था कि वे पीड़ित परिवार के निवास पर जाकर संवेदना व्यक्त करते, किन्तु उन्होंने ने पीडित को अगवा कर भोपाल लाकर मीडिया इवेंट बना दिया। यादव ने कहा कि पीडित की पत्नी द्वारा अजय सिंह पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल के समक्ष अपनी पीड़ा भी व्यक्त की थी। यह घटना समूचे प्रदेश को शर्मसार करने वाली है एवं देश विदेश से इस घटना पर शर्मनाक प्रतिक्रिया मिल रही है। समूचे देशवासी एवं प्रदेशवासी आक्रोशित हैं और और दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

यादव ने बताया कि प्रदेश में पिछले 18 वर्षों से भाजपा की सरकार है। मुख्यमंत्री अपने आपको प्रदेश वासियों का मामा बोलते हैं पर मामा के राज में बहन-बेटियों एवं माताएं असुरक्षित महसूस करती है। आये दिन महिलाओं पर अत्याचार हो रहे है और अपराधियों के हौसले बुलंद है। प्रदेश गरीबों एवं आदिवासियों पर अत्याचार में नं. वन बन चुका है। यादव ने आगे कहा कि शिवराज सिंह कहते हैं कि अपराधियों को 10 फीट जमीन में गाड़ दूंगा। मैं पूछता हूं कि प्रवेश शुक्ला पर अब तक क्या कार्यवाही की गई।

अरुण यादव ने पटवारी परीक्षा में ग्वालियर के एक ही कॉलेज से बड़ी संख्या में छात्रो के टॉपर आने पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि ग्वालियर में जिस कॉलेज के छात्र बड़ी संख्या में टॉप में आये है वो भाजपा नेता का है। आए दिन प्रदेश में व्यापम जैसे घोटाले हो रहे है। कृषि विस्तार अधिकारी परीक्षा, पटवारी परीक्षा एवं अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में गड़बड़ी हो रही है। इसकी विस्तृत जांच होनी चाहिए।

Created On :   6 July 2023 6:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story