सीएमओ पर हमला: चप्पल लेकर दौड़ी महिला पार्षद, 9 पर मामला दर्ज

चप्पल लेकर दौड़ी महिला पार्षद, 9 पर मामला दर्ज
  • अमरवाड़ा नगर पालिका का मामला
  • सीएमओ के साथ मारपीट
  • आमंत्रण न मिलने से नाराज दो महिला पार्षद

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा नगर पालिका परिषद में लाड़ली बहना, पट्टा वितरण कार्यक्रम में आमंत्रण न मिलने से नाराज दो महिला पार्षद और उनके समर्थकों ने हंगामा किया। इस दौरान एक महिला पार्षद हाथ में चप्पल लेकर सीएमओ के पीछे मारने भी दौड़ गई। सीएमओ ने शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट व जातिगत रूप से अपमानित करने की शिकायत अमरवाड़ा थाने में की है। इस शिकायत पर पुलिस ने दोनों महिला पार्षदों समेत ९ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है

टीआई राजेन्द्र धुर्वे ने बताया कि वार्ड नम्बर 4 की पार्षद संतोषी वंशकार और वार्ड नम्बर 6 की पार्षद दीपा सूर्यवंशी ने शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में उन्हें आमंत्रित न करने की बात पर नगर पालिका परिषद में हंगामा किया और सीएमओ रोशन सिंह बाथम के साथ मारपीट भी की है। विवाद के दौरान पार्षद पति व उनके समर्थक साथ थे। सीएमओ रोशन सिंह बाथम की शिकायत पर पुलिस ने संतोषी वंशकार, उनके पति दुर्गा वंशकार, दीपा सूर्यवंशी, उनके पति मुकेश सूर्यवंशी, लक्की चौहान, दीपक चौधरी, अमन वंशकार, सागर वंशकार और रामजी वर्मा के खिलाफ शासकीय कार्य में बांधा पहुंचाने, मारपीट, जातिगत रूप से अपमानित करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

महिला पार्षदों ने भी लिखित शिकायत

टीआई राजेन्द्र धुर्वे ने बताया कि महिला पार्षदों ने भी थाने में लिखित शिकायत की है। सीएमओ पर अभद्रता व जातिगत अपमानित करने के आरोप लगाए गए है। अभी दूसरे पक्ष की शिकायत की जांच की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अमरवाड़ा नगर पालिका में शनिवार को हुए विवाद और हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला पार्षद चप्पल लेकर मारने दौड़ती दिखाई दे रही है और कर्मचारी भागते दिखाई दे रहे है।

Created On :   12 Aug 2024 3:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story