सनसनी: देवी जी पहाड़ी में मिले 2 पुरुष और 1 महिला के शव

देवी जी पहाड़ी में मिले 2 पुरुष और 1 महिला के शव
  • सीधी जिले के रामगढ़ निवासी मां और बेटे बताए जा रहे हैं मृतक
  • चरवाहों ने शव देखकर डॉयल 100 को सूचना दी
  • पहाड़ी के घने जंगल में 3 अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई

डिजिटल डेस्क, सतना। मध्यप्रदेश के सतना में मैहर थाना अंतर्गत देवी जी पहाड़ी के घने जंगल में 3 अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई, जिनमें से 1 महिला और 2 पुरुष हैं। तीनों ही शव पूरी तरह खराब हो चुके हैं, जहां पुरुषों के शव पेड़ पर फंदे से लटक रहे हैं तो वहीं महिला की लाश कुछ दूर पर जमीन में पड़ी है

सोशल मीडिया पर खबर और फोटो वायरल होने के बाद सीधी जिले के चुरहट थाना अंतर्गत रामगढ़ के एक परिवार ने कपड़ों से मृतकों की शिनाख्त महिला और उसके दो बेटों के रूप में की है, जो लगभग 5 माह से लापता हैं, हालांकि उनकी गुमशुदगी नहीं दर्ज कराई गई थी। पहचान की पुष्टि के लिए संबंधित परिवार को मैहर बुलाया गया है, जिनके देर रात तक पहुंचने की संभावना है। इस बीच रीवा से आए वरिष्ठ पुलिस वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने अपनी टीम के साथ घटना स्थल का बारीकी से मुआयना कर जरूरी साक्ष्य जुटाए और तीनों लाशों का भी जायजा लेकर प्रथम दृष्टया फांसी लगाकर खुदकुशी की तरफ इशारा किया है। स्पष्ट रिपोर्ट तो मेडिकल कॉलेज के फॉरेंसिक विशेषज्ञों द्वारा परीक्षण के बाद मिल पाएगी।

ऐसे मिली खबर, पहन रखे थे ठंड के कपड़े

एसपी सुधीर अग्रवाल ने बताया कि रविवार शाम को चरवाहों ने मंदिर पहुंचने के लिए निर्मित सडक़ मार्ग से लगभग 500 मीटर दूर ढलान वाले इलाके में शव देखकर डॉयल 100 पर सूचित किया, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव 4 से 5 माह पुराने हैं, शरीर की हड्डियां दिखने लगी हैं। तीनों ने हीमध ठंड के कपड़े पहन रखे थे, ऐसे में माना जा सकता है कि मौत फरवरी के अंतिम अथवा मार्च के प्रथम सप्ताह में हुई होगी। घटना स्थल पर ही प्लास्टिक की एक बॉटल, स्टील की ग्लास, टिफिन बाक्स और कुछ कपड़े भी पड़े हुए थे। महिला की खोपड़ी गायब है, तो पेड़ पर लटके शवों की भी कई हड्डियां नहीं मिलीं।

Created On :   17 Jun 2024 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story